दिल्ली: बीवी ने किया मरने का ड्रामा और पति ने सच में दे दी जान

- in दिल्ली, राज्य

फरीदाबाद। नहरपार भारत कॉलोनी में एक महिला पति को डराने के लिए आग लगाकर आत्महत्या करने का ड्रामा कर रही थी, यह देख उसका पति सहम गया और दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कुछ देर बाद महिला जब अपने कमरे से बाहर आई और देखा कि पति आत्महत्या कर चुका है तो डर की वजह से फरार हो गई। खेड़ीपुल थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी सहित अन्य युवकों के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस महिला व अन्य सहयोगी युवकों की तलाश में जुट गई है।दिल्ली: बीवी ने किया मरने का ड्रामा और पति ने सच में दे दी जान

क्या था मामला

उत्तरप्रदेश के हाथरस जिले के ककराली मुरसान निवासी राजबीर सिंह ने खेड़ीपुल पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि उनका 23 वर्षीय बेटा विजयपाल भारत कॉलोनी के 45 फुट रोड पर रहता था। उसकी शादी करीब 3 साल पहले मूलरूप से यूपी निवासी चिंकी से हुई थी।

आरोप है चिंकी व उसके बेटे की आपस में नहीं बनती थी। चिंकी भी अधिकतर अपने पिता के पास रहती थी। इस कारण उनके बेटे ने यूपी की अदालत में चिंकी से तलाक लेने के लिए केस डाल दिया। इसकी सूचना मिलने पर चिंकी 18 जुलाई को यहां भारत कॉलोनी विजयपाल के पास आई और झगड़ने लगी।

चिंकी ने उनके बेटे को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी और कमरे में जा घुसी। उसने कमरे में कपड़ों में आग लगा दी। आग लगते विजयपाल घबरा गया, उसने सोचा चिंकी ने अपने आपको आग लगा ली है। उसने दरवाजा खुलवाने के काफी प्रयास किए लेकिन चिंकी ने दरवाजा नहीं खोला। यह देख विजयपाल दूसरे कमरे में गया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

कुछ देर बाद चिंकी कमरे से निकली और दूसरे कमरे में झांककर देखा तो विजयपाल फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। यह देख चिंकी वहां से फरार हो गई। काफी देर बाद पड़ोसी को घटना के बारे में पता लगा। इस मामले के जांच अधिकारी एसआई कर्मबीर ने बताया कि जब ¨चकी भारत कॉलोनी में पति विजयपाल के घर आई तो विजयपाल ने इसकी सूचना अपने पिता को फोन पर दी थी। जब चिंकी ने आग लगाने का ड्रामा किया तो इसकी भी सूचना पिता को फोन पर दी थी। जब तक विजयपाल के पिता यहां आते तब तक वह आत्महत्या कर चुका था। मौके पर चिंकी के साथ दो युवक भी देखे गए थे, इसलिए अब मामले की गहनता से जांच शुरू हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बसपा ने भी तोड़ा नाता, राहुल की एक और सियासी चूक, बीजेपी के लिए संजीवनी

बसपा अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस की बजाय अजीत जोगी के