बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद एयरपोर्ट पर दिखा कैटरीना कैफ का ये शानदार लुक, लोग हुए पागल, देखे तस्वीरे

बॉलीवुड की कमली गर्ल कैटरीना कैफ ने सोमवार को इंग्लैंड में अपना बर्थडे मनाया. फिल्मी जगत की ये एक्ट्रेस अब 35 साल की हो चुकी हैं. इंग्लैंड में ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद अब वह मुम्बई लौट आईं हैं. कैटरीना के मुंबई लौटते ही उन्हें एयरपोर्ट पर मीडिया कैप्चर कर लिया गया. एयरपोर्ट पर कैटरीना ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आई. इस ऑउटफिट में कैटरीना काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं.

बर्थडे सेलिब्रेशन की रौनक उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही थी. मीडिया के कैमरों को देखने के बाद उन्होंने स्वीट सी स्माइल की और अपनी कार में चली गई. कैटरीना ने अपने बर्थडे पर एक फोटो सोशल माडिया पर शेयर की थी. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘मैं अपने आपको 35 की नहीं 21 साल की मानती हूं.’

बता दें कि कैटरीना के बर्थडे पर शाहरुख खान ने उन्हें विश करते हुए उनकी अपकमिंग फिल्म जीरो का फर्स्ट लुक शेयर किया. इस फर्स्ट लुक के साथ उन्होंने लिखा, ‘वैसे तो कैटरीना कैफ की बहुत सारी फोटोज मेरे पास हैं लेकिन ये फोटो खूबसूरती से आगे कुछ और बयान करती हैं. मैं उम्मीद करता हूं सभी को ये तस्वीर पसंद आई होगी और इसे भी बाकी तस्वीरों के जैसे ही प्यार दें. इस पोस्टर में कैटरीना बिना किसी एक्सप्रेशन के दिखाई दे रही हैं.

विवाद के बावजूद सनी लियोनी की वेब सीरीज रिलीज

फिल्मों की बात करें तो कैटरीना बहुत जल्द शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म जीरो में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह एक शराबी एक्ट्रेस का किरदार निभाएंगी. फिल्म ‘जीरो’ के अलावा कैटरीना, आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में भी नजर आएंगी.

Back to top button