बिहार के JDU नेता प्रग‍ति मेहता की पत्‍नी ने की आत्‍महत्‍या, पंखे से लटका मिला शव

जमुई। जदयू नेता प्रगति मेहता की पत्‍नी ने बीती रात गले में फंदा डालकर आत्‍महत्‍या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल घटना की वजह का पता नहीं चला है।बिहार के JDU नेता प्रग‍ति मेहता की पत्‍नी ने की आत्‍महत्‍या, पंखे से लटका मिला शव

जानकारी के अनुसार, जदयू के प्रवक्ता प्रगति मेहता की पत्नी खुशबू कुमारी जमुई जिले के गिद्धौर थाना इलाके के मुख्य बाजार स्थित पैतृक आवास में रहती थी। बीती रात खाना खाने के बाद परिवार के बाकी लोग छत पर सोने चले गए, जबकि प्रगति, उनकी पत्नी और बेटी एक ही कमरे में सोए हुए थे। सुबह चार बजे प्रगति ने अपनी पत्नी का शव को बगल वाले कमरे की छत से लटका देखा।

घटना के बाद परिवार में शोक का माहौल है। प्रगति मेहता की एक बेटी है जिसका नाम देवांषी है। खुदकुशी के पीछे क्या कारण है, यह फिलहाल स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है। हालांकि, प्रगति मेहता के अनुसार सब कुछ सामान्य था। बीती रात सब साथ में खाना खाकर सोये थे। सुबह में चार बजे शव पंखे से लटका मिला। बता दें कि प्रगति मेहता की छह साल पहले खुशबू से की शादी हुई थी। प्रगति 2014 में मुंगेर लोकसभा से राजद के टिकट पर चुनाव लड़े थे। लेकिन उन्‍हें कामयाबी नहीं मिल सकी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बसपा ने भी तोड़ा नाता, राहुल की एक और सियासी चूक, बीजेपी के लिए संजीवनी

बसपा अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस की बजाय अजीत जोगी के