सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही बिहार के तेज प्रताप और इस मासूम की चीख

पटना। मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले की गूंज बिहार से लेकर दिल्ली तक सुनाई दे रही है। मामले की जांच सीबीआइ कर रही है और लोगों की निगाहें जांच रिपोर्ट पर टिकी हैं। बीते सप्‍ताह मुंगेर की उस बहादुर मासूम की भी चर्चा रही, जिसने गहरे बोरवेल में करीब 30 घंटे तक संघर्ष कर मौत को मात दी। उधर, लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव का शिव अवतार भी सोशल मीडिया में छाया रहा।सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही बिहार के तेज प्रताप और इस मासूम की चीख

मुजफ्फरपुर कांड पर चले बयानों के तीर

मुजफ्फरपुर के बालिका गृह यौन हिंसा कांड का खुलासा होने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने लगातार कई ट्वीट किए जिसका जदयू-भाजपा नेताओं ने करारा जवाब दिया। ट्वीट कर तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चुप्पी पर सवाल उठाए और उनका इस्तीफा मांगा। सीएम ने भी चुप्पी तोड़ते हुए इस मामले को शर्मनाक बताया और कहा कि यह पाप हुआ है और इसके जो भी दोषी होंगे उन्हें कड़ी सजा दिलवाएंगे। कोई भी बचेगा नहीं। इसपर तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा कि आपकी नैतिकता और अंतरात्मा कहां गोते खा रही है। इस्तीफा कब देंगे?

जदयू ने लगाए ये गंभीर आरोप

तेजस्वी के इस ट्वीट की कुछ यूजर्स ने सराहना की तो कुछ ने तंज कसे। वहीं जदयू नेताओं ने तेजस्वी और तेजप्रताप यादव पर दिल्ली में लड़कियों से छेडख़ानी का आरोप लगाते हुए उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी कीं। जदयू नेता नीरज कुमार ने ट्वीट कर पूछा कि दुष्कर्म के आरोपी राजवल्लभ से आपको कब शर्म आएगी? कबतक बिहार ऐसे जनप्रतिनिधि से शर्मसार होता रहेगा? क्या आपके पिताजी और मां ने भी देह व्यापार के धंधे में आरोपित मणि यादव को पीए बनाने के लिए मना नहीं किया। ऐसी संगत ठीक नहीं।

खूब लिखे गए पत्र

इस मामले में सोशल मीडिया पर पत्र शेयर करने का दौर भी जारी है। सबसे पहले बिहार के राज्यपाल ने इस मामले में सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखा और मामले पर चिंता जताई। उसके बाद तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को खुला पत्र लिखा और मामले को गंभीर बताते हुए उनके इस्तीफे की मांग की। 

उनके इस पत्र के जवाब में जदयू की महिला कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी की मां और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को पत्र लिखकर पूछा कि आपने अपने बेटों को सही संस्कार नहीं दिए क्या? तो दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति जयहिंद ने भी बालिका गृह मामले में सीएम नीतीश को पत्र लिखकर कई गंभीर सवाल किए और आरोप भी लगाया।

मासूम सना ने जीती मौत से जंग

वहीं, तीन साल की बच्ची की बहादुरी और करीब 30 घंटे की जिंदगी और मौत की जंग ने लोगों को बेचैन किया। सोशल मीडिया पर तीन साल की बच्ची सना की तस्वीरें और पल-पल की लाइव अपडेट  शेयर की गईं। उस छोटी-सी बच्ची सना ने जिंदगी की जंग जीतकर खूब चर्चा बटोरी।

तेज प्रताप बने बाबा भगवान शिव

इन गंभीर मामलों से इतर लालू के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने भगवान शिव का रूप धारण किया और बाबा वैद्यनाथ का जलाभिषेक करने देवघर गए। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तर प्रदेश सरकार चीनी मिलों को दिलवाएगी 4,000 करोड़ रुपये का सस्ता कर्ज

उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य की चीनी मिलों