लालू के बाद राबड़ी और तेजस्वी से मिले BJP के बिहारी बाबू

बिहारी बाबू और पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने रविवार को लालू यादव के परिवार से मुलाकात की. रविवार की रात वो पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पहुंचे. इस दौरान वहां पर पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव भी मौजूद रहे.

आपको बता दें कि इससे पहले शनिवार को शत्रुघ्न सिन्हा ने आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से रांची के अस्पताल में मुलाकात की थी. लालू को उसी दिन चारा घोटाले के एक और मामले में 14 साल की सजा मिली थी. गौरतलब है कि लालू यादव अभी बीमार चल रहे हैं, वो रिम्स में भर्ती है. तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर शत्रुघ्न सिन्हा की काफी तारीफ की.

 शत्रुघ्न सिन्हा के उनकी स्वास्थ्य की जानकारी ली और उनके जल्दी ठीक होने की कामना की, साथ उन्हें ऊपरी अदालत में न्याय मिलने की उम्मीद जताई. लालू से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा था कि वो पारिवारिक मित्र की हैसियत से लालू और उनके परिवार से मिले, उनके बीच कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई थी.  

हालांकि राजनीति हलकों में ये चर्चा है कि शत्रुघ्न सिन्हा अपनी नई राजनीतिक जमीन की तलाश कर रहे है. क्योंकि उन्हें लगता है और वो जानते भी हैं कि बीजेपी इस बार उन्हें पटना साहिब की सीट नहीं देने वाली है. शत्रुघ्न सिन्हा पिछली दो बार से यहां से सांसद चुने गए हैं. पिछले कुछ समय में शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी सरकार और पार्टी के खिलाफ काफी बयान दिए हैं. जिसको लेकर वो चर्चा में बने रहते हैं.

Loading...

Check Also

लोगों ने घरों में लगाए काले झंडे, महिलाएं बोलीं- वोट मांगने आए तो चप्पलों से होगा स्वागत

लोगों ने घरों में लगाए काले झंडे, महिलाएं बोलीं- वोट मांगने आए तो चप्पलों से होगा स्वागत

चुनाव का दौर आते ही सभी पार्टियों के नेता गली मोहल्लों में पहुंचने को बेताब …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com