बिहार के एक पंचायत ने दी ऐसी सज़ा, पहले चटवाया थूक फिर…

- in अपराध

पटना। राजधानी से 40 किमी दूर दनियावां प्रखंड के शिवचक गांव में छेड़खानी के आरोप में पकड़े गए एक युवक से अमानवीय व्यवहार का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में गांव की पंचायत में लोग उसकी चप्पलों से पिटाई कर रहे हैं। पिटाई के बाद युवक से चप्पल पर थूक फेंकवा कर उसे चटवाया जा रहा है। पुलिस लिखित शिकायत नहीं मिलने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ रही है।बिहार के एक पंचायत ने दी ऐसी सज़ा, पहले चटवाया थूक फिर...

छेड़खानी के एक माह बाद लौटा था गांव 

बताया जा रहा है कि एक माह पूर्व शिवचक गांव के बब्बर कुमार ने युवती से छेड़खानी कर दी थी। युवती ने इसकी शिकायत अपने घर पर की और उसका नाम बताया। गांव वालों को इसके पूर्व भी उस युवक के बारे में चोरी की शिकायत मिली थी। गांव वालों का गुस्सा देख आरोपित घर छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद मामला शांत हो गया। बताया जा रहा है कि बुधवार को वह गांव लौट आया। आरोपित युवक को देख किसी ने गांव के दबंगों को खबर कर दी। 

गांव के लोगों ने दौड़ाकर पकड़ा 

बुधवार को जब पीडि़त पक्ष के परिजनों ने उसे देखा तो गांव के लड़कों के साथ दौड़ाकर पकड़ लिया मगर उसे पुलिस के हवाले करने की बजाय पंचायत के सामने खड़ा किया गया। पंचायत ने उसे सबके सामने पांच चप्पल मारने का फरमान सुनाया। गांव के ही एक युवक ने सबसे सामने आरोपित को ताबड़तोड़ पांच चप्पल मारा।

फिर बाद में दबंगों के कहने पर दो चप्पल और मारा। पिटाई के बाद उसी चप्पल पर आरोपित युवक से थूकने को कहा गया। फिर चप्पल से थूक चटवाया। बाद में उसे हिदायत दी कि गांव में अगर इस तरह की हरकत करते हुए पकड़ा गया या शिकायत मिली तो इससे भी गंभीर सजा मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ग्रह क्लेश के चलते महिला ने बच्चे को साथ लेकर लगाई फांसी, महिला की मौत, बच्चे को हालात नाजुक।

अलीगढ़ के सासनी गेट थाना क्षेत्र के मोहल्ला