बिहार विधानसभा चुनाव : टिकट कटने से मीडिया के सामने रो पड़े RJD के नेता, वीडियो हो रहा वायरल

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में ​सियासी गलियों में कई रोचक मोड़ देखने का मिल रहे हैं। टिकट बंटवारे का सिलसिला जारी है। टिकट कट जाने के कारण नाराज नेता बीगी तेवर अपना रहे हैं। इस बार रक्सौल विधानसभा सीट आरजेडी से फिसल कर कांग्रेस के पाले में आ गिरी है। टिकट कटने से नाराज आरजेडी नेता सुरेश यादव बागी हो गए हैं मीडिया से बात करते समय वो बुरी तरह से रो पड़े।

इस दौरान उनकी मां और बहन से बातचीत का भी वीडियो सोशल ​मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के बारे में सुरेश यादव ने कहा कि टिकट कटने से परिवार से लेकर समाज में महागठबंधन के प्रति गुस्सा है। इसलिए मैं 19 अक्टूबर को रक्सौल विधानसभा सीट से निर्दलीय ही नामांकन करूंगा।

मेरी बड़ी बहन रीता देवी कैंसर से पीड़ित है। दस साल से उसका इलाज चल रहा है। बहन ने भी अपने दर्द को भुला कर सहयोग करने की सांत्वना दी है। रक्सौल विधानसभा सीट से इस बार महागठबंधन से कांग्रेस ने रामबाबू यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है।

सुरेश यादव ने बताया कि वे 2005 से ही आरजेडी का झंडा उठाकर लोगों के बीच हैं पर पार्टी ने मेरे साथ विश्वासघात किया। मेरे साथ धोखा किया गया। अब मैं जनता की अदालत में हूं। जनता इसका फैसला करेगी।

सुरेश यादव जब चुनावी रणनीति पर बात कर रहे थे तो उनका रो रोकर बुरा हाल था। ऐसे में महागठबंधन के आरजेडी नेता सुरेश यादव के बगावती तेवर से गठबंधन का नुकसान होता दिख रहा है पर कितना होगा यह तो चुनाव के नतीजे से ही पता चलेगा।

Back to top button