अभी अभी आई बड़ी खबर: बिगबॉस के इस कंटेस्टेंट का हुआ भयानक एक्सीडेंट

छोटे पर्दे का मशहूर रियलिटी शो बिगबॉस में जो भी आता है वो सेलिब्रिटी बनकर ही वापिस बाहर आता है. बिगबॉस के घर में आने से पहले लोग बहुत ही कम लोगों को जानते हैं लेकिन जब एक बार कंटेस्टेंट घर में एंट्री ले लेता है तो फिर वो हर कही फेमस हो जाता है. बिगबॉस सीजन-11 तो सबसे ज्यादा विवादों में घिरा रहने वाला सीजन है और इस बार सभी कंटेस्टेंट भी ड्रामेबाज़ थे. बिगबॉस-11 में ही सब्यसाची सतपथी भी कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आए थे और उन्हें घर का सबसे सीधा सदस्य भी कहा जाता था.बिगबॉस के इस कंटेस्टेंट का हुआ भयानक एक्सीडेंट

सब्यसाची के साथ हाल ही में एक हादसा हो गया. दरअसल, सब्यसाची कहीं जा रहे थे और उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया. हालांकि, इस हादसे में सब्यसाची को बिलकुल भी चोट नहीं आई है और वो पूरी तरह से सुरक्षित भी हैं. इस घटना के बारे में जानकारी खुद सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ही दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमें एक्सीडेंट में नष्ट हुई सब्यसाची की कार नजर आ रही है.

सब्यसाची ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- ‘कुछ सेकंड से एक्सीडेंट से बच गया… आपके प्यार और प्रार्थना के लिए शुक्रिया… एक भी खरोंच नहीं आई. धन्यवाद भगवान.’ सब्यसाची का कैप्शन पढ़कर उनके फैंस ने राहत की सांस ली होगी. वैसे सब्यसाची बिगबॉस के घर में कुछ ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाए थे और वो जल्द ही बेघर हो गए थे. बिगबॉस के घर से बाहर आने के बाद भी सब्यसाची लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं. सब्यसाची एक बहुत ही अच्छे कुक है और बिगबॉस के घर में सभी को खाना खिलाने का जिम्मा उन्ही का था.

Back to top button