Bigg Boss 12 : टिकट टू फिनाले पाने के लिए घरवालों में जंग, रोमिल से नाराज हुए दीपक

बिग बॉस के फिनाले में सिर्फ 2 हफ्ते बचे हैं और उससे पहले घरवालों के बीच टिकट टू फिनाले को लेकर जंग शुरू हो चुकी है. वीकेंड के वार में इस बार नॉमिनेट हुए सदस्यों में से रोहित सुचांती घर से बेघर हो चुके हैं. अब घर में सोमी खान, दीपक ठाकुर, करणवीर वोहरा, दीपिका कक्कड़, रोमिल चौधरी, सुरभि राणा और श्रीसंत बचे हुए हैं. इस बीच शो में आपस में रिश्ते बनाने वाले सारे कंटेस्टेंट एक-दूसरे के खिलाफ बोलते सुने गए. 

सोमवार को ऑनएयर हुए एपिसोड में दिखाया गया कि दीपिका और श्रीसंत के बीच टास्क को लेकर परेशानियां चल रही हैं. वहीं टास्क के दौरान दीपका ठाकुर और रोमिल चौधरी के बीच भी तनातनी हुई. श्रीसंत ने दीपिका को कहा कि उन्हें और करणवीर को बिग बॉस में वरीयता मिलती है. दीपिका ने कहा कि श्रीसंत हमेशा ये बोलते हैं कि करणवीर और दीपिका कलर्स के चेहरे हैं और इसलिए वे बिग बॉस के घर में चौदहवें हफ्ते से टिके हुए हैं. दीपिका श्रीसंत की बातों को सुनकर हर्ट होती हैं और वे कहती हैं कि उन्हें श्रीसंत से कोई बात नहीं करनी है. 

दीपक और रोमिल के बीच भी सोमी को लेकर बहस होती है, वहीं सोमी कहती हैं कि अब अगर खुद को बचाने के लिए उन्हें रोमिल को भी छोड़ना पड़े तो वो करेंगी. फिलहाल घर में सभी अपने आप को सेफ करने की कोशिश में लगे हुए हैं. बता दें कि इस वीकेंड के वार में रोहित सुचांती घर से बेघर हुए और सलमान ने इसकी घोषणा की. इस हफ्ते करणवीर बोहरा, सोमी खान और रोहित सुचांती को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया था.
Back to top button