Home > मनोरंजन > Bigg Boss 12 के घर के सदस्यों ने उठाए खतरनाक हथियार, अब शुरु हुई असली जंग

Bigg Boss 12 के घर के सदस्यों ने उठाए खतरनाक हथियार, अब शुरु हुई असली जंग

‘बिग बॉस 12’ के घर में हर सप्ताह विवादों और उलझलों की संख्या बढ़ती जा रही है. भले ही इस ‘वीकेंड का वार’ में घरवालों को दिवाली के मौके पर घर में बने रहने का मौका मिल गया हो, लेकिन अब घर के अंदर के हालात किया जंग से कम नहीं हैं. मंगलवार के शो में जहां श्रीसंत की तुनकमिजाजी का नया रूप बाहर आया वहीं दीपक, जसलीन, सृष्टि और दूसरे घरवालों के मन में दबा गुस्सा फूटता नजर आया.Bigg Boss 12 के घर के सदस्यों ने उठाए खतरनाक हथियार, अब शुरु हुई असली जंग

मंगलवार को शो की शुरूआत थोड़ी निराशा जनक रही क्योंकि हर बार कि तरह इस बार भी सलमान खान ने फिर से करणवीर बोहरा का मजाक बनाया. जहां शो की शुरुआत से ही इस बात पर सवाल उठाए जा रहे हैं कि सलमान खान करणवीर बोहरा को टारगेट करते हैं वहीं इस बार उनके ड्रेसिंग सेंस पर फिर से सलमान ने उनका मजाक बनाया. जबकि पहले भी सोशल मीडिया पर करणवीर के फैंस इस बात को लेकर सलमान को ट्रोल कर चुके हैं. 

मेघा को आया गुस्सा 
घर के अंदर की हलचल नजर आने पर एक सीन सामने आता है जब मेघा गुस्से बौखला रही हैं, क्योंकि दीपक और रोमिल ने मेघा का जमकर मजाक बनाया था. इस बात पर मेघा को इतना गुस्सा आता है कि वह अपना जूता उतारकर मारने की बात करने से भी पीछे नहीं हटती. मेघा के गुस्से पर करणवीर और सृष्टि बात करते नजर आते हैं वहीं जसलीन मेघा को शांत करती नजर आती हैं. 

फिर शुरू हुआ श्रीसंत का ड्रामा 
एक बार फिर लग्जरी टास्क के दौरान श्रीसंत नाराज नजर आए. जिसके बाद वह दीपक को अपना सामान देकर टास्क से पीछे हटते हैं. ‘बिग बॉस’ श्रीसंत को कंफेशन रूम में बुलाते हैं जहां श्रीसंत रो पड़ते हैं.

लेकिन करणवीर का कहना है कि श्रीसंत जानकर बार-बार इमोशनल होने का ड्रामा करते हैं. लेकिन फिर श्रीसंत, करणवीर और शिवाशीष का पैचअप हो जाता है. तीनों फिर दोस्ती के रंग में नजर आते हैं. लेकिन वहीं दूसरी तरफ गर्ल विंग में जसलीन और सृष्टि की लड़ाई हो जाती है. 

किसने किसपर साधा निशाना 
टास्क के दौरान सदस्यों को दूसरे घर के सदस्यों की तस्वीर पर  निशाना लगाना था. ऐसे में मजेदार रहा जब श्रीसंत ने जसलीन को टारगेट किया, क्योंकि कुछ ही हिटमैन चुने गए थे तो ऐसे में सिर्फ उनके दुश्मनों पर ही ज्यादा वार होना तय है. अब यही टारगेट करने वाला टास्क नॉमीनेशन के नाम तय करेगा. 

Loading...

Check Also

हिना खान का बड़ा खुलासा, बताया पहली बार पोर्न फिल्म देखते ही फील हुआ था ऐसा तुरंत किया था यह काम..

एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने न्यू लुक और बॉलीवुड डेब्यू की वजह से चर्चा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com