बीजेपी सांप्रदायिक सद्भाव के लिए बड़ा खतरा : अखिलेश यादव

- in उत्तराखंड

रुद्रपुर : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लिया है। उनका कहना है कि बीजेपी पार्टी सांप्रदायिक सद्भाव के लिए बड़ा खतरा है। ये सिर्फ तोड़ने का काम करती है, जोड़ने का नहीं। उनका ये भी कहा है कि अगर उत्तराखंड में सपा को मजबूत आधार मिलता है तो वो दिन दूर नहीं होंगे, जब हर वर्ग के लोगों का विकास मिलेगा। 

इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि नोटबंदी और जीएसटी ने पूरे देश को तोड़ कर रख दिया है। व्यापारी आत्महत्या करने को मजबूर हैं, तो किसान अपनी किस्मत पर रो रहा है। बीजेपी ने न सिर्फ व्यापारियों बल्कि गरीबों को ठगने का काम किया है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बेरोजगारी और पलायन पहाड़ की बड़ी समस्या है, ऐसे में समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में किए जाए गए कार्यों को लेकर जनता के पास जाएगी। उन्होंने विश्वास दिलाया कि अगर उत्तराखंड में पार्टी को मजबूत आधार मिलता है, तो वह दिन दूर नहीं जब पहाड़ पर उद्योग पहुंचेंगे और हर वर्ग खुश होगा। उत्तर प्रदेश में किए गए कार्यों का हवाला देते हुए अखिलेश ने कहा एक्सप्रेस वे और छात्रों को लैपटॉप का वितरण समाजवादी पार्टी की बड़ी प्राथमिकता है। 

इस दौरान पूर्व रेल मंत्री राम सिंह आहलूवालिया, प्रदेश प्रभारी राजेंद्र चौधरी, महिला मंच की राष्ट्रीय महासचिव, प्रदेश सचिव गजेंद्र सिंह सुमित समेत सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

राफेल डील पर राहुल गांधी के बयान में सीएम रावत का पलटवार, कहा ‘उन्होंने पढ़ी गलत स्क्रिप्ट’

राफेल डील पर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति के