कांग्रेस का बड़ा बयान: गोडसे के उत्तराधिकारी गांधी की विचारधारा को नहीं हरा सकते

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जहरीला राजनीतिक हमला बोला है। पार्टी के मीडिया विभाग के प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री को चुनौती देते हुए कहा कि गोडसे के उत्तराधिकारी गांधी की विचारधारा को नहीं हरा सकते। रणदीप यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से बदले की आग में धृतराष्ट्र बन चुके हैं।

सुरजेवाला की यह प्रतिक्रिया आजमगढ़ में प्रधानमंत्री द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष पर सीधा पहला बोले जाने के बाद आई है। प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी पर कांग्रेस को मुस्लिम पार्टी बताए जाने को निशाने पर लिया था। तंज भी कसा और नसीहत भी दी। 

प्रधानमंत्री के हमले की धार को देखकर कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रभारी उसी तेजी के साथ प्रतिवाद किया है। सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री हार के डर से आपा खो चुके हैं। वह पसीना पोंछ पोंछ कर समाज में बंटवारे और नफरत का जहर घोल रहे हैं। सुरजेवाला के अनुसार यह मोदी की बौखलाहट है।

रणदीप ने भी पूछे सवाल

जनसभा में प्रधानमंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष से सवाल पूछा था। उसी अंदाज में रणदीप ने प्रधानमंत्री से सवाल पूछा है कि 80 लाख करोड़ का काला धन कब वापस आएगा, युवाओं को दो करोड़ रोजगार कब मिलेंगे, नारी पर वार कब रुकेगा, 15-15 लाख रुपये खातों में कब जमा, पेट्रोल डीजल के दाम कब घटेंगे, किसान के साथ अन्याय कब रुकेगा, दलित पर अत्याचार कब रुकेगा, सीमा पर प्रहार कब रुकेगा? सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री से आखिरी सवाल पूछा है कि अच्छे दिन कब आएंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सड़क पर चलना हो जाएगा महंगा, पेट्रोल के बाद 14% तक चढ़ सकते हैं CNG के दाम!

सड़क पर चलने वालों के लिए बुरी खबर है.