बड़ा ख़ुलासा: सलमान खान ने खुद शिल्पा शिंदे को शो जितवाने के लिए चली थी ये चाल, जानकर नहीं होगा यकीन

साढ़े तीन महीने चला बिग बॉस का शो आखिरकार अपने अंतिम पड़ाव को पार कर ही चुका है. 1 अक्टूबर को देश भर के अलग-अलग हिस्सों से आये कंटेस्टेंट्स के साथ ये शुरू हुआ और 14 जनवरी आते-आते इस शो में सिर्फ बचे थे आखिरी 4 प्रतियोगी, शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा. पूरा देश टकटकी लगाये इस बात का इंतज़ार कर रहा था कि इतने दिनों की माथापच्ची के बाद आखिरकार बिग बॉस की ट्राफी अपने घर कौन ही ले जायेगा? जवाब मिला शिल्पा शिंदे, लेकिन अब इस बात का ख़ुलासा हुआ है कि शिल्पा शिंदे की जीत सुनिश्चित करने के लिए सलमान खान ने शो के फाइनल्स में एक तिकड़म भिड़ाई थी.

 बड़ा ख़ुलासा: सलमान खान ने खुद शिल्पा शिंदे को शो जितवाने के लिए चली थी ये चाल, जानकर नहीं होगा यकीन

जानिए क्या किया सलमान खान ने?

बिग बॉस सीजन 11 के पूरे सफ़र पर गौर किया जाये तो जहाँ शिल्पा लाख गलतियाँ करके भी शुरुआत से ही सलमान की चहेती थीं वहीँ हमेशा परदे के पीछे रहने वाले विकास भी अब धीरे-धीरे जनता के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो रहे थे. फिर बात हिना की करें तो शुरुआत से ही विवादों में घिरी रहने वाली हिना भी इस शो को जीतने की प्रबल दावेदार थीं, लेकिन सलमान ने शिल्पा शिंदे को ही विजेता बनाने की ठान रखी थी.

फाइनल्स में सलमान के इस कदम से मिली शिल्पा शिंदे को ये जीत 

अब शो ख़त्म हो रहा है और बताया जा रहा है कि जहाँ एक तरफ कलर्स चैनल इस बात से नाखुश था  कि शिल्पा इस शो को जीत रही है वहीँ सलमान कुछ भी करके अपनी चहेती को जिताना चाहते थे. ऐसे में उन्होंने फाइनल्स से ठीक पहले चैनल को लाइव वोटिंग का आईडिया दिया जो आखिरकार शिल्पा के काम आ ही गया. सलमान खान को यकीनन ही पता था कि अगर लाइव वोटिंग होती है तो विजेता तो शिल्पा ही बनेंगी. क्यों? याद हो तो एक बार ऐसे ही बिग बॉस के शो में शिल्पा शिंदे और हिना खान के बीच गाने की एक प्रतियोगिता रखी गयी थी.

अब ऐसे काम कर रही है ‘तेरे नाम’ फिल्म की सलमान की हीरोइन, देखकर अपनी आँखों पर नही होगा यकीन

इस चेलेंज में कोई भी बता सकता है कि हिना खान ने शिल्पा शिंदे से बेहतर गाना गया था बावजूद इसके लाइव वोटिंग में शिल्पा को विजेता बनाया गया और यही तिकड़म फाइनल्स में भी लगायी गयी और नतीजा सबके सामने है. इतना ही नहीं बताया तो ये भी जा रहा है कि शुरुआत में चैनल ने हिना से वादा किया था कि वे शो की विनर बनेंगी, क्योंकि शिल्पा की निगेटिव छवि को देखते हुए चैनल को उम्मीद ही नहीं थी कि वे विनर बन सकती हैं.

 
 
Back to top button