Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बड़ी खबर: योगी के गोरखपुर में सक्रिय थे PAK आतंकी, ATS ने किया भंडाफोड़

बड़ी खबर: योगी के गोरखपुर में सक्रिय थे PAK आतंकी, ATS ने किया भंडाफोड़

उत्तर प्रदेश ATS ने भारत में आतंक फैलाने की पाकिस्तान की बहुत बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है. एटीएस ने पाकिस्तान संचालित आतंकवादियों के एक बहुत बड़े नेटवर्क का खुलासा किया है. एटीएस के मुताबिक, यह एक टेरर फंडिंग नेटवर्क था जो भारत में सक्रिय पाकिस्तानी आतंकवादियों को पैसे पहुंचाता था.

बड़ी खबर: योगी के गोरखपुर में सक्रिय थे PAK आतंकी, ATS ने किया भंडाफोड़एटीएस ने इस टेरर फंडिंग नेटवर्क से जुड़े 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में आतंकी साजिशों को अंजाम देने की फिराक में सक्रिय पाकिस्तानी आतंकवादियों को आर्थिक मदद मुहैया कराते थे.

ATS ने जिस पाकिस्तान से संचालित टेरर फंडिंग नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है, उसका जाल प्रदेश के कई हिस्सों में फैला हुआ है. चौंकाने वाली बात तो यह है कि CM योगी आदित्यनाथ के होमटाउन गोरखपुर में भी इस आतंकवादी नेटवर्क के तार फैले हुए हैं.

एटीएस ने बताया कि इस टेरर फंडिंग नेटवर्क से जुड़े 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि वे भारत में सक्रिय आतंकवादियों को आर्थिक मदद मुहैया कराते थे. आतंकवादियों का यह नेटवर्क पाकिस्तान के इशारे पर भारत में काम कर रहा था.

यूपी एटीएस के मुताबिक यह सभी स्थानीय लोग थे जो अपने अपने इलाकों में टेरर फंडिंग के नेटवर्क से जुड़े हुए थे. एटीएस ने साथ ही यह भी बताया कि इस टेरर फंडिंग नेटवर्क के तार गोरखपुर के अलावा प्रतापगढ़, लखनऊ और रीवा तक फैला हुआ है.यह उस रैकेट का खुलासा है जिसमें आतंकियों तक पैसा मुहैया कराने का एक चेन बनाया गया था. एटीएस ने बताया कि इस नेटवर्क से जुड़े सभी आतंकवादी पाकिस्तान के लिए काम कर रहे थे और पाकिस्तान से ही उन्हें निर्देश मिलते थे.

Loading...

Check Also

सोशल मीडिया पर योगी और संघ के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करने वालों के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

सोशल मीडिया पर योगी और संघ के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करने वालों के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के संबंध में फेसबुक पर अमर्यादित टिप्पणी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com