इस मशहूर एक्‍ट्रेस ने अपनी दादी के साथ किया गजब का डांस, सनसनी मचा रहा है वीडियो

- in ज़रा-हटके, वायरल

आज के समय में सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ नया होना कोई हैरानी की बात नहीं है। सोशल मीडिया एक ऐसा प्‍लेटफार्म हैं जहां आम जनता से लेकर बड़े से बड़े नेता, सेलिब्रिटी हर कोई अपनी कला को या फिर अपनी दिल की बात को सामने रखता है। यहां किसी तरह की पावंदी नहीं है। यहीं कारण है कि आज कई लोग इस माध्‍यम से इतने मशहूर हो गए कि उन्‍होंने इस बारे में कभी सपने में भी नहीं सोचा था।

इस प्‍लेटफार्म पर आए दिन कई फिल्मी सितारे अपनी जिंदगी से जुड़ी कई सारी बातों को लोगों तक पहुंचाते हैं, कई बार ये फिल्मी सितारे सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी फोटोज और वीडियोज डालते हैं जो एकाएक वायरल होने लगती है लोग उसे काफी पसंद करते हैं और शेयर करते रहते हैं जिस कारण वो चंद घंटों में ही काफी तेजी से वायरल हो जाता है।

आज भी कुछ ऐसा ही हुआ जी हां हाल ही में एक एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ जो कि और कोई नहीं बल्कि वो एक्ट्रेस अदा शर्मा हैं। जी हां इस वीडियो में अपनी दादी के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि अदा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो शेयर किया था और आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि वो कितने मस्ती भरे अंदाज में अपनी दादी के साथ ‘बम डिगी डिगी’ गाने पर नाचती हुई नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि अदा शर्मा बॉलीवुड अभिनेत्री है। इन्होंने ने विक्रम भट्ट निर्देशित 1920 से हिन्दी फ़िल्मों में पर्दापण किया। हंसी तो फंसी से इन्हें व्यापक पहचान मिली है। बॉलीवुड सिलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर काफी ऐक्‍ट‍िव रहते हैं। वे अपने फोटोज, वीडियोज फैंस के साथ अक्‍सर शेयर करते हैं। आदा शर्मा एक तमिल ब्राह्मण है, जो केरल के पलक्कड़ में पैदा हुईं और मुंबई, महाराष्ट्र में उठाई गईं। उनके पिता एस। एल। शर्मा, जो मदुरै, तमिलनाडु से हुए थे, व्यापारी नौसेना में कप्तान थे और उनकी मां, नट्टपुरा से एक मूल थी, एक शास्त्रीय नर्तक है।

जानकारी के लिए बता दें कि अदा की दादी का नाम तुलसी सुंदर है और यह वीडियो आपको इतना पसंद आएगा कि आप इस वीडियो को बार बार देखेंगे। यही कारण है कि लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं और बार बार देख रहे हैं। वहीं आपको ये भी बता दें कि ये गाना पिछले महीने रिलीज हुई फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का है। इस गाने पर अदा की दादी काफी अच्छा डांस कर रही हैं।

अदा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘अपने डांस पार्टनर को टैग करें… मेरा डांस पार्टनर तो मेरी दादी हैं… मेरी जिंदगी का सकारात्मक इंसान… और मेरी डांस टीचर भी…’।

ये रहा वीडियो:

आपको बता दें, अदा ने 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘1920’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में अदा की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। वह इसके बाद ‘हम हैं राही कार के’, ‘हंसी तो फंसी’ और ‘कमांडो 2’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

You may also like

दोस्तों के सामने दुल्हन ने रख दी ऐसी शर्त, रह गए दंग!

अपने दोस्त की शादी के लिए हर कोई