#बड़ी खुशखबरी: बैंक ऑफ़ बड़ौदा में खाली है कई पद, नजदीक है आवेदन की अंतिम तिथि

बैंक ऑफ बड़ौदा, 2018 में ऑफ़लाइन मोड में आवेदकों से आवेदन करने का प्रस्ताव रखता है. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 18 अक्टूबर 2018 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथ है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं…#बड़ी खुशखबरी: बैंक ऑफ़ बड़ौदा में खाली है कई पद, नजदीक है आवेदन की अंतिम तिथि

रिक्ति का नाम-  गुणवत्ता आश्वासन इंजीनियर, रिक्तियां- 1पद, अनुभव-5 – 7 वर्ष, नौकरी करने का स्थान- मुंबई,हैदराबाद | सिकंदराबाद.

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता… 
B.Tech/B.E 

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन…
चयन बैंक ऑफ बड़ौदा, मानदंडों या निर्णय द्वारा लिखित परीक्षा / साक्षात्कार के आधार पर होगा. 

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन… 
इच्छुक उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे निर्धारित आवेदन पत्र भरें और इसे 18/10/2018 से पहले निम्नलिखित पते पर भेज दें. अभ्यर्थी को अंतिम तिथि से पहले उपर्युक्त पते पर पासपोर्ट आकार की तस्वीर, शैक्षिक प्रमाणपत्र, और अन्य प्रासंगिक प्रमाणपत्रों की संलग्न प्रतियों के साथ आवेदन भेजना होगा.

नौकरी के लिए पता :
Bank of Baroda,  Suraj Plaza 1, Sayaji Ganj, Baroda 390005 

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
इस जॉब के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि: 18/10/2018

Back to top button