Home > Mainslide > तीन दिन बाद आज आएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर? सरकारी वकील की जांच के बाद मिलेगी मंजूरी

तीन दिन बाद आज आएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर? सरकारी वकील की जांच के बाद मिलेगी मंजूरी

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की 54 साल की उम्र में दुबई में निधन हुआ. 24 फरवरी को श्रीदेवी की मौत होटल के कमरे के बाथटब में डूबने के कारण हुई. तीन दिन बीत जाने के बावजूद अभी तक परिवार को श्रीदेवी का पार्थिव शरीर नहीं मिला है. उनका पार्थिव शरीर भारत आने पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है.

बताया जा रहा है कि मंगलवार को श्रीदेवी का पार्थिव शरीर भारत लाया जा सकता है. अभी दुबई में कागजी कार्रवाई के कारण देरी हो रही है. उनके पार्थिव शरीर पर आज लेप लगाने का काम हो सकता है. हालांकि, अभी भी श्रीदेवी की मौत की जांच जारी ही है. पुलिस और डॉक्टर्स के बाद अब ये मामला दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन (सरकारी वकील) के हाथ में है. उन्हीं की जांच पूरी होने के बाद पार्थिव शरीर को भारत लाने की मंजूरी दी जाएगी.

आज आ सकता है पार्थिव शरीर

यूएई में भारतीय राजदूत नवदीप सूरी ने बताया है कि पुलिस ने श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट हमें सौंप दी है. लेकिन अब भी 2-3 विभागों से दस्तावेजों को गुजरना है, उन्होंने कहा कि प्रक्रिया में किसी तरह की कोई देरी नहीं की जा रही है. दुबई में ऐसे मामलों में 2 से 3 दिन का वक्त लगता है.

उन्होंने ट्वीट में ये भी लिखा है, ‘श्रीदेवी के आकस्मिक निधन के कारण मीडिया की उत्सुकता को समझा जा सकता है, लेकिन ऐसे में अनुमान लगाने से कुछ नहीं होगा.’  सूरी ने कहा है कि हम लोकल अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं ताकि पार्थिव शरीर को जल्द भारत भेजा जा सके.

शादी के बाद लौट आए थे बोनी

श्रीदेवी पति बोनी कपूर और बेटी खुशी के साथ 18 फरवरी को दुबई के लिए निकली थीं. इसके बाद पूरे परिवार ने मोहित मारवाह के शादी समारोह में हिस्सा लिया. 20 फरवरी को शादी में शामिल होने के बाद बोनी कपूर बेटी खुशी के साथ 21 फरवरी को मुंबई लौट आए थे. बताया जा रहा है कि इसके बाद वो फिर शनिवार को श्रीदेवी की मौत से पहले उनके पास होटल जुमैरा पहुंचे थे.

दरअसल, दुबई पुलिस अब श्रीदेवी के बेहोश होने से पहले और बेहोश होने के बाद तक की कड़ियों को जोड़कर मामले की जांच कर रही है. इसी क्रम में कुछ लोगों के बयान भी लिए जा रहे हैं. बोनी कपूर के बयान लेने की खबरें भी आई हैं, लेकिन आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है.

मुंबई में इंतजार

शनिवार देर रात श्रीदेवी की मौत की खबर के बाद से ही देशभर में उनके पार्थव शरीर के लौटने का इंतजार किया जा रहा है. बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक हस्तियां और फैंस मुंबई में श्रीदेवी के शव का इंतजार कर रहे हैं. तमाम सितारे जुहू में बोनी कपूर के भाई अनिल कपूर के घर जाकर परिवार को सांत्वना दे रहे हैं. इस कड़ी में सोमवार देर सुपरस्टार रजनीकांत और किंग खान शाहरुख भी अनिल कपूर के घर पहुंचे.

 
Loading...

Check Also

अमृतसर पर हुए हादसे को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने किया बड़ा एलान

अमृतसर पर हुए हादसे को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने किया बड़ा एलान

अमृतसर रेल हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को लेकर पंजाब के मंत्री नवजोत …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com