बड़ी खबर: तेज प्रताप ने छोड़ा सरकारी बंगला, बोला- नीतीश ने घर में छोड़ा ‘भूत’

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव का कहना है कि उन्होंने पिछले हफ्ते ही सरकारी आवास छोड़ दिया है क्योंकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके बंगले में भूत छोड़ दिए हैं। तेज प्रताप ने पत्रकारों से कहा कि मैंने बंगला खाली करने का निर्णय इसलिए लिया क्योंकि नीतीश और उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मेरे घर में भूत छोड़ दिए हैं। तेज प्रताप का यह बंगला नंबर 3, देशरत्न मार्ग पर स्थित है। उन्हें यह बंगला राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बनने की वजह से आवंटित किया गया था। 

 

तेज प्रतापतेज प्रताप जोकि पूजा-पाठ और धार्मिक कर्मकांडों में विश्वास रखने वाले माने जाते हैं। सूत्रों के अनुसार उन्होंने पिछले साल जून में बंगले के अंदर दुश्मन मारण जाप किया था। उस समय केंद्रीय जांच एजेंसियां उनके परिवार के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों की जांच कर रही थी। तेज प्रताप ने बताया था कि वास्तु विशेषज्ञ की सलाह पर उन्होंने दक्षिण छोर के दरवाजे को बंद कर दिया था।

राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा- तेज ने बंगला खाली करने का निर्णय दूसरा नोटिस मिलने के बाद किया। एक सूत्र के अनुसार- दूसरे नोटिस में चेतावनी दी गई थी कि अगर उन्होंने बंगला खाली नहीं किया तो 15 गुना किराया देना पड़ेगा। हालांकि भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी का कहना है कि उनके विभाग ने तेज प्रताप द्वारा बंगला खाली करने की पुष्टि नहीं की है।

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com