बड़ी खबर: बिहार में RJD प्रत्याशी की जीत के बाद लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

बिहार की अररिया लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के उम्मीदवार सरफराज आलम की जीत के बाद से एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनके समर्थक कथित तौर पर पाकिस्तान के समर्थन में और भारत के विरोध में नारे लगा रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके नाम सुल्तान आजमी और सज्जाद हैं। अररिया से भाजपा के उम्मीदवार प्रदीप सिंह ने आरोप लगाया था कि सरफराज की जीत के बाद उनके समर्थकों ने इस वीडियो को बनाया था। हालांकि इस बात की फिलहाल पुष्टि नहीं हो पाई है।

बड़ी खबर: बिहार में RJD प्रत्याशी की जीत के बाद लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारेबीजेपी प्रत्याशी ने अररिया के पुलिस अधीक्षक से इस वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर कार्यवाही करने की मांग की थी। जिसके बाद पुलिस इस वीडियो की सच्चाई जानने में लगी हुई है। इस मामले पर अररिया के एसडीपीओ केडी सिंह का कहना था कि हमें सूचना मिली है। एफआईआर दर्ज कर ली गई है और गिरफ्तारी की जानी बाकी है। जहां तक वीडियो को सर्कुलेट करने वाले लोगों की बात है उनके बारे में पता लगाया जा रहा है और उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो की वजह से स्थानीय लोगों में रोष है। उन्होंने विरोध रैली निकालकर मांग की कि उन तीन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए जो वायरल वीडियो में पाकिस्तान के समर्थन में और भारत विरोधी नारे लगा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले में दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं जिनके नाम सज्जाद और सुल्तान हैं। इस मामले पर जब नव निर्वाचित सांसद सरफराज आलम से सवाल पूछा गया था तो उन्होंने इस पूरे मामले से अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा कि यह वायरल वीडियो फर्जी है। इतना ही नहीं उन्होंने इस मामले की जांच की मांग की है।

वहीं बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने भाजपा के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के अररिया के आतंकियों का गढ़ बनने के बयान पर तीखा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि पूरे देश के आतंकवादी बीजेपी दफ्तर में बैठे हैं। राबड़ी ने कहा कि ‘जनता ने उन्हें जवाब दे दिया है इसलिए बौखलाए हुए हैं। बिहार और उत्तर प्रदेश की जनता रास्ता दिखा रही है। अपनी वाणी को वश में रखें, अररिया की जनता से माफी मांगे वरना जनता 2019 में माफ नहीं करेगी।’

बता दें कि गिरिराज सिंह ने कहा है कि ‘अररिया उपचुनाव के नतीजे पूरे देश के लिए खतरा हैं। यह केवल सीमावर्ती इलाका नहीं है और न केवल बंगाल और नेपाल से जुड़ा मामला है। क्योंकि ये इलाका अब आतंकियों का गढ़ बनेगा।’

बिहार की दो विधानसभा और लोकसभा की तीन सीटों पर उपचुनाव हुआ था। जिसमें जहानाबाद से राजद उम्मीदवार कुमार कृष्ण मोहन उर्फ सुदय यादव और भभुआ से भाजपा की रिंकी रानी पांडेय ने जीत हासिल की है। अररिया लोकसभा सीट पर राजद के उम्मीदवार सरफराज आलम ने भाजपा उम्मीदवार प्रदीप सिंह को हराया।

Loading...

Check Also

उदयपुर में ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग की तैयारियांं शुरू

उदयपुर में ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग की तैयारियांं शुरू

एशिया के सबसे अमीर उद्यमी उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसम्बर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com