जया बच्चन को लेकर नरेश अग्रवाल की विवादित टिप्पणी की मायावती ने कड़ी निंदा

जया बच्चन को लेकर नरेश अग्रवाल की विवादित टिप्पणी की बसपा सुप्रीमो मायावती ने कड़ी निंदा की है। मंगलवार को जारी एक प्रेस नोट में उन्होंने नरेश अग्रवाल से अपने बयान के लिए माफी मांगने की मांग की। इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी नेतृत्व से जया बच्चन पर की गई अभद्र टिप्पणी को गंभीरता से लेने की सलाह दी।

 

जया बच्चन को लेकर नरेश अग्रवाल की विवादित टिप्पणी की मायावती ने कड़ी निंदाबसपा सुप्रीमो ने कहा कि जया बच्चन एक सम्मानित परिवार से आतीं हैं। फिल्मजगत में उनका योगदान सराहनीय है। इसके साथ वह एक सांसद भी हैं। लेकिन पिछले अनुभवों के आधार पर लगता है कि बीजेपी नेतृत्व ऐसी महिला विरोधी मानसिकता रखने वालों के प्रति उतनी गंभीर नहीं है, जितना कि उसे जनता की निगाह में होना चाहिए।

बताते चलें कि सोमवार को नरेश अग्रवाल ने सपा का साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया था। दिल्ली में बीजेपी ज्वॉइन करते वक्त उन्होंने सपा से राज्यसभा प्रत्याशी जया बच्चन को फिल्मों में डांस करने वाली बताया था।

साथ ही उनका टिकट काटकर जया बच्चन को टिकट दिए जाने पर नाराजगी जाहिर की थी। नरेश अग्रवाल के इस बयान कीपूरे राजनीतिक जगत ने कड़े शब्दों में निंदा की थी। इसके बाद नरेश अग्रवाल ने इस पर माफी भी मांगी है। 

वहीं मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव ने नरेश अग्रवाल का बचाव किया है। उन्होंने कहा कि नरेश जी जैसे वरिष्ठ नेता को जया जी के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए था। मुझे लगता है, गुस्से में वह ऐसा बोल गए। इतना ही नहीं, अपर्णा ने कहा कि वह अपने क्षेत्र में महिला शिक्षा के लिए काफी काम कर रहे हैं।

You may also like

इण्टरनेशनल एक्सपीरियन्स एक्सचेन्ज प्रोग्राम के तहत 28 को लखनऊ आएगा पेरू का छात्र दल

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर (द्वितीय कैम्पस)