फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी: अनुष्‍का के बाद अब कैटरीना भी करने जा रही हैं शादी, जानें कौन होगा दूल्‍हा

आजकल हर तरफ कैटरीना कैफ के चर्चे हो रहे हैं। आप सभी ये तो जानते ही होंगे कि कैटरीना और सलमान खान की फिल्‍म टाइगर जिंदा है आजकल बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। लेकिन इसी बीच ये भी खबर आ रही है कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ अनुष्‍का शर्मा की तरह शादी करने जा रही है। दरअसल खबर ये है कि अनुष्का शर्मा की तरह कैटरीना भी अब बड़ी जल्‍द शादी कर सकती हैं।

फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी: अनुष्‍का के बाद अब कैटरीना भी करने जा रही हैं शादी, जानें कौन होगा दूल्‍हाये हम नहीं बल्कि खुद कैटरीना ने ही कहा है जी हां आपको बता दें कि हाल ही के दिए गए इंटरव्‍यू में जब कैटरीना से शादी को लेकर सवाल पूछे गए तो कैटरीना ने कहा कि वो अपने मिस्टर राइट की तलाश कर रही हैं और जल्द ही शादी करेंगी। जी हां आपने बिल्कुल ठीक सुना। वैसे सभी लोगों को सलमान की तरह कैटरीना की शादी का भी बेसब्री से इंतजार है वहीं ये भी बता दें कि कैटरीना का इस मामले में बस चलता तो वह कब का शादी करके मम्मी बन चुकी होती।

जी हां आपको अगर याद होगा तो कैटरीना और रणवीर कपर के चर्चे भी खूब चलते थें। जिसके बाद वो उसी समय रणवीर कपूर के साथ शादी करके मिसेज कपूर बनने का सपना देख रही थी लेकिन उनका ये सपना पूरा नहीं हो सकता क्‍योंकि रणवीर कपूर उनसे अलग हो गए हैं। वहीं अब उनकी बातों से यही समझ आ रहा है कि वो एक बार फिर से शादी करने के मूड में हैं और शादी करके दुल्हन बनने का अरमान सपना भी देख रही हैं। अनुष्का शर्मा की तरह अब कैटरीना भी चाहती है कि वो दुल्‍हन बनें लेकिन अफसोस तो इस बात का है कि उन्‍हें अभी तक कोई मिस्‍टर राइट नहीं मिल पाया।

खबरें तो ये भी आई है कि कैटरीना के दिल में सलमान खान के लिए जगह है और वो उनसे शादी करना चाहती हैं लेकिन ये कितना सच है पता नहीं। अब ऐसे में जरा आप ही सोचिए अगर कटरीना को साल 2018 में शादी करनी है तो फिर उन्हें सलमान के अलावा किसी और को तलाशना होगा। अब देखना तो ये होगा कि आखिर कैटरीना किसे अपने लिए तलाशती हैं और कौन बनता है उनका हमसफर।

कैटरीना की बातों से ये तो यकीनन कह सकते हैं कि अब उन्‍हें भी शादी करने का मन है। लोगों को भी अब यही इंतजार है कि आखिर कौन होगा मिस्‍टर राइट। जो भी इस साल के अंतिम में आपको पता चल जाएगा कि कैटरीना किससे शादी करेंगी।

 
Back to top button