बड़ी खबर: दीपेश सावंत के वकील राजेंद्र राठौड़ ने NCB पर ठोका केस अब कोर्ट ने NCB से माँगा जवाब

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच जारी है. सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत को 9 सितंबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की रिमांड पर भेज दिया गया है. लेकिन इस बीच दीपेश के वकील ने NCB के खिलाफ केस ठोकते हुए हमने 24 घंटे से अधिक समय तक उन्हें हिरासत में रखे जाने के खिलाफ याचिका दायर की है. कोर्ट ने जांच एजेंसी से इस संबंध में जवाब मांगा है.

दीपेश सावंत के वकील राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि वह (दीपेश सावंत) 4 सितंबर से उनकी (NCB) हिरासत में है और इस बारे में उनके परिवार को सूचित भी नहीं किया गया है.

हिरासत में लिए जाने के 24 घंटे के भीतर अंदर उन्हें कोर्ट में पेश किया जाना चाहिए था. हमने 24 घंटे से अधिक समय तक हिरासत में रखने के खिलाफ याचिका दायर की है. कोर्ट ने इस संबंध में NCB से जवाब मांगा है.

वकील ने कहा कि उनकी केस में महज यही भूमिका है कि दीपेश सुशांत का कर्मचारी था. हमने उनके गलत तरीके से हिरासत में लिए जाने के खिलाफ याचिका लगाई है.

एक दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक और गिरफ्तारी की. NCB ने ड्रग्स के मामले में सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया. इससे पहले शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को NCB ने गिरफ्तार किया था.

अब तक इस मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं NCB 7 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इसमें से 3 शोविक, सैमुअल और जैद रिमांड पर हैं. अब शनिवार को जांच एजेंसी ने दीपेश को गिरफ्तार कर लिया है. उससे शुक्रवार को पूछताछ हुई थी.

दीपेश का बयान NDPS एक्ट की धारा 67 के तहत दर्ज किया गया था और उसे NDPS एक्ट के तहत ही अरेस्ट किया गया है.

NCB के अधिकारी ने बताया कि दीपेश को ड्रग्स की खरीद और हैंडलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उन्हें बयानों और डिजिटल सबूतों के आधार पर गिरफ्तार किया गया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत सिंह ने जिस समय खुदकुशी की थी उस वक्त वो 4 लोगों के साथ घर पर रह रहे थे. इसमें से कुक नीरज सिंह, दूसरे कुक केशव जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ पिछले डेढ़ सालों से जुड़े हुए थे. तीसरे शख्स दीपेश थे. चौथा नाम सिद्धार्थ पिठानी का है.

Back to top button