बड़ी खुशखबरी: जियो फोन में आ गया WhatsApp, ऐसे करें डाउनलोड

- in गैजेट

रिलायंस जियो के 4जी फीचर फोन JioPhone और JioPhone 2 में वॉट्सऐप सर्विस को रोलआउट करना शुरू कर दिया गया है। JioPhone KaiOS ऑपेरटिंग सिस्टम पर काम करता है। ऐसे में यह वॉट्सऐप का ऑप्टिमाइज्ड वर्जन है। यह पहली बार है जब वॉट्सऐप किसी नॉन-टच मोबाइल डिवाइस में रोलआउट किया जा रहा है। कंपनी के मुताबिक, KaiOS के लिए यह नई एप यूजर्स को एक-दूसरे से बात करने का बेहतर और सुरक्षित तरीका मुहैया कराएंगी।बड़ी खुशखबरी: जियो फोन में आ गया WhatsApp, ऐसे करें डाउनलोड

JioPhone यूजर्स के लिए आया वॉट्सऐप:

यूजर्स को JioPhone में वॉट्सऐप मैसेजिंग, मल्टीमीडिया कंटेंट (फोटोज और वीडियोज) को भेजान व सेंड आदि फीचर्स दिए जाएंगे। साथ ही सभी मैसेजेज एंड-टू-एंड एनक्रिप्टेड होंगे। यूजर्स इससे आसानी से वॉयस मैसेज रिकॉर्ड और सेंड कर सकते हैं। JioPhone में इस ऐप को ऐपस्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। आपको बता दें कि कंपनी ने वॉट्सऐप का रोलआउट करना शुरू कर दिया है। सभी JioPhone यूजर्स को 20 सितंबर 2018 तक इस ऐप का एक्सेस मिल जाएगा।

जानें कैसे करें डाउनलोड:

  • इसके लिए सबसे पहले आपको JioStore में जाना होगा।
  • इसके बाद WhatsApp सर्च करें। यहां से आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं।
  • ऐप को डाउनलोड कर इंस्टॉल करें।
  • इसके बाद अपने मोबाइल नंबर से लॉगइन करें।
  • अब आप WhatsApp की सभी सर्विसेज का लाभ उठा पाएंगे।

वॉट्सऐप के वाइस प्रेसिडेंट क्रिस डेनियल ने कहा कि भारत के लाखों JioPhone यूजर्स अब वॉट्सऐप का इस्तमाल कर पाएंगे। हमने इस ऐप को KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम के मुताबिक डिजाइन किया है। JioPhone यूजर्स वॉट्सऐप के जरिए दुनियाभर में किसी से भी कभी भी बात कर पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जियो में 168 दिनों वाले ऑफर ने मचाई बाजार में खलबली,अब 6 महीनों तक रिचार्ज से छुट्टी

अपने ग्राहकों की सुविधाओं के लिए रिलाइंस जियो