बड़ी खबर: दिल्ली से सटे मेट्रो स्टेशन पर बड़ा ‘आतंकी हमला, चारो तरफ मचा हाहाकार

आतंकी का नाम सुनकर हर किसी का दिल दहल जाता है लोगों को आतंकवादियों का खौफ इतनी होता है कि इनका नाम सुनते ही लोगों की रुंह कांपने लगती है. सोचे यदि आप कभी मेट्रो से बाहर जा रहे हों और अचानक वहां आतंकी आकर गोलियां चलानी शुरु कर दें तो,उस वक्त  आपका क्या होगा. इसी तरह से एक ऐसा ही हमला दिल्ली से सटे गुरुग्राम के एमजी रोड स्थित मेट्रो स्टेशन पर शुक्रवार को अचानक आंतकी हमला हुआ जिसमें आतंकियों ने मौका पाते ही गोलियां चलानी शुरु कर दी.

बड़ी खबर: दिल्ली से सटे मेट्रो स्टेशन पर बड़ा ‘आतंकी हमला, चारो तरफ मचा हाहाकार

दरअसल  12 जनवरी  शुक्रवार के दिन गुरुग्राम के मेट्रो एक दिल दहलाने वाली घटना घटी जिसमें आतंकियों ने मेट्रो स्टेशन पर आकर अपना धाबा बोल दिया  जैसे ही सीआइएसएफ के जवानों को आतंकियों द्वारा गोलियां चलाने की सुचना  मिली तो वहां हड़कंप मच गया और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) ने मोर्चा संभालते ही तीन दो आंतकियों को मार गिराया.जिसमें से एक  आतंकी को गिरफ्तार कर लिया गया।

500/2000 के नोटों को लेकर सामने आया एक ऐसा सच, जिसे जानकर उड़ जाएंगी आपकी रातों की नीदें

बता दें कि  गुरुग्राम में एमजी रोड स्थित मेट्रो स्टेशन पर हुई इस मॉक ड्रील ने वहां मौजूद लोंगो को दहशत में डाल दिया. मेट्रो के यात्रियों की चहरे पर हवाईयां उड़ने लगी,परंतु (सीआइएसएफ के जवानों ने आतंकियों का जमकर मुकाबला किया गया।

 

इसके बाद अन्य सुरक्षा एजेंसियों के जवान भी मेट्रो स्टेशन पर पहुंचे और मॉक ड्रिल में हिस्सा लिया। अभ्यास के दौरान यह आंका गया कि किस प्रकार आतंकियों से स्टेशन और यात्रियों को बचाया जा सकता है। खबर के अनुसार यह मॉक ड्रिल गणतंत्र दिवस की सुरक्षा को बनाये रखने के लिए की गई थी.

 

Facebook Comments

You may also like

PNB Scam पर मायावती भी ने कहा- क्या हुआ ‘ बीजेपी का ना खाएंगे ना खाने देंगे’ का वादा

पंजाब नेशनल बैंक में हुए हजारों करोड़ के