बड़ी खबर: सेना ने पाकिस्तान पर बरसाया बम, कई PAK चौकियां तबाह, 2 पाक सैनिक ढेर

पाकिस्तान को भारतीय सुरक्षा बलों ने एक बार फिर से मुंहतोड़ जवाब दिया है। जवाबी कार्रवाई में सेना ने 2 पाकिस्तानी सैनिकों को ढेर कर दिया है। वहीं जानकारी के मुताबिक, भारत की तरफ से गोलीबारी और बमबारी में कई चौकियां भी तबाह हो गईं।

बड़ी खबर: सेना ने पाकिस्तान पर बरसाया बम, कई PAK चौकियां तबाह, 2 पाक सैनिक ढेर

सीमा पर बार-बार सीजफायर का उल्लंघन करने वाले आतंकवाद के पनाहगाह राजौरी सेक्टर से सटे बॉर्डर पार पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) के भीमबर सेक्टर में भारतीय सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में दो पाकिस्तानी सैनिक मारे गए हैं।

भारतीय सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में मारे गए पाकिस्तानी सैनिकों की पहचान 32 साल मोहम्मद मनीर चौहान और 28 साल के आमिर हुसैन के रूप में हुई है। मनीर चौहान कहुता गांव और आमिर हुसैन भीमबर जिले के रहने वाले थे।

अभी-अभी: PNB महाघोटाले में बड़ा एक्शन, ED ने जब्त की मेहुल चोकसी की 1217 करोड़ की संपत्ति

दरअसल, बुधवार को पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर तोड़ते हुए जम्मू-कश्मीर के राजौरी, सुंदरबनी, नौशेरा, कलल और खौर सेक्टर में नियंत्रण रेखा (LoC) के नजदीक अंधाधुंध गोलाबारी की थी। पाकिस्तान ने भारतीय चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया था और मोर्टार दागे थे।

पाकिस्तान की अंधाधुंध गोलाबारी की वजह से पुंछ और राजौरी जिले में 72 स्कूलों को बंद करना पड़ा। इसके बाद भारतीय सुरक्षा बलों ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया। भारतीय सेना की इस जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के दो सैनिक मारे गए।

 

Loading...

Check Also

योगी कैबिनेट ने लगाई मुहर, जारी किया इलाहाबाद और फैजाबाद का नया नाम

योगी कैबिनेट ने लगाई मुहर, जारी किया इलाहाबाद और फैजाबाद का नया नाम

मंगलवार को सम्पन्न हुई कैबिनेट की बैठक में इलाहाबाद का नाम प्रयागराज व फैजाबाद का …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com