बड़ी खबर: चीनी ऐप टिक टॉक को अलविदा कहेगे अभिनेता मिलिंद सोमन

अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन ने शुक्रवार की रात बड़ा एलान किया. उन्होंने चीनी ऐप टिक टॉक को अलविदा कहने का फैसला किया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस बारे में जानकारी साझा की.

चीन और भारत के बीच जारी सीमा विवाद की लहर भारत में चीनी उत्पादों पर देखी जा रही है. इंजीनियर से शिक्षाविद् बने सोनम वांगचुक ने एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया था. जिसमें उन्होंने भारतीय नागरिकों से टिक टॉक और चीनी उत्पाद के बहिष्कार करने की अपील की.

वीडियो सामने आने के बाद अभिनेता मिलिंद सोमन ने ट्विटर का सहारा लिया और ऐलान किया कि अब उन्हें चीनी ऐप टिक टॉक पर नहीं देखा जाएगा. उन्होंने लिखा, “मैं अब टिक टॉक पर नहीं हूं.” साथ ही उन्होंने बॉयकाट चीनी उत्पाद का हैशटैग भी इस्तेमाल किया.

मिलिंद ने वांगचुक का ओरिजिनल वीडियो क्लिप भी शेयर किया. सोनम वांगचुक अपने वीडियो में कहते हुए सुने जा सकते हैं, “इस बार भारत की बुलेट पावर से ज्यादा वॉलेट पावर काम करेगी.”

उन्होंने अपील की कि ना सिर्फ सैनिक बल्कि नागरिकों को भी चीन का जवाब देना चाहिए. उन्होंने अपने वीडियो में विस्तार से बताया, “चीन भारत में कारोबार कर हर साल 5 लाख करोड़ रुपये की कमाई करता है.

बदले में ये रकम सीमा पर तैनात हमारे सैनिकों को मारने के लिए इस्तेमाल की जाती है.” मिलिंद सोमन के फैंस उनके फैसले की प्रशंसा कर रहे हैं.

Back to top button