1000 करोड़ में बनने वाली महाभारत को लेकर आई बड़ी खबर

- in मनोरंजन

आमिर खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं । यह फिल्म आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में बन रही है । अब खबर है कि उन्होंने एक चीनी कंपनी के साथ इसे बनाने का फैसला किया है। यह प्रोजेक्ट करीब 1000 करोड़ रुपए की लागत में बनेगा ।1000 करोड़ में बनने वाली महाभारत को लेकर आई बड़ी खबरसूत्रों के मुताबिक, आमिर और चीनी को.प्रोड्यूसरों ने महाभारत को हॉलीवुड के लॉर्ड ऑफ द रिंग्स और गेम ऑफ थ्रोन की तर्ज पर पूरी भव्यता से बनाने का फैसला किया है । इसे पांच कड़ियों में पांच साल में पूरा किया जाएगा।

आमिर की दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार चीन में काफी लोकप्रिय हुईं । अब आमिर के चीनी प्रोड्यूसर से मिलने की बात सामने आई है। यह प्रोजेक्ट आमिर को पांच से सात साल के लिए व्यस्त कर देगा और वह इसके अलावा कोई फिल्म नहीं कर पाएंगे।

इस बीच आमिर असमंजस में हैं कि महाभारत के किस किरदार को पर्दे पर निभाएं। उन्हें कर्ण और कृष्ण की भूमिकाएं आकर्षित कर रही हैं। आमिर के करीबियों का कहना है कि वह संभवत: कर्ण का किरदार निभा सकते हैं। इस बीच दो और महाभारत फिल्मों की चर्चाएं हैं।

एक फिल्म कन्नड़ में मुनिरत्न कुरुक्षेत्र बन रही है और दूसरी मलयालम के सुपरस्टार मोहनलाल बना रहे हैं। महाभारत की यह कहानी भीम के नजरिये से होगी। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि आमिर ने इस फिल्म के लिए साउथ स्टार प्रभास को भी अप्रोच किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Omg: कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष हुए इस खतरनाक बीमारी के शिकार, सुनकर हो जाएगे हैरान

अपनी काॅमेडी से लाेगाें का दिल जीतने वाली