बड़ी खबर: 3 Airline ने निकाले सस्‍ते हवाई टिकट, जानिए आपके रूट पर मिल रही कितनी छूट

 गो एयर (GoAir) और एयर एशिया (Air Asia) के बाद जेट एयरवेज ने टिकटों पर बंपर छूट का ऑफर निकाला है. जेट एयरवेज ‘ग्‍लोबल सेल’ कार्यक्रम के तहत 30% डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है. यह छूट अंतरराष्‍ट्रीय और घरेलू दोनों रूटों पर दी जा रही है. कर्ज में डूबी एयरलाइन ने यह ऑफर नकदी जुटाने के लिए निकाला है. आसियान, सार्क आदि रूटों पर खास छूट मिल रही है.

जेट एयरवेज के मुताबिक यात्री डोमेस्टिक रूट पर फ्लाइट सर्च कर सस्‍ते टिकट बुक कर सकते हैं. अंतरराष्‍ट्रीय रूट पर भारत से आसियान, सार्क, गल्‍फ, एलएचआर, मैन और वाईवाईजेड वर्ग में सस्‍ते टिकट उपलब्‍ध हैं. एयरलाइन की साइट के मुताबिक छूट प्रीमियर और इकोनॉमी क्‍लास के टिकट पर मिल रही है.

फाइनेंशियल एक्‍सप्रेस की खबर के मुताबिक बुकिंग 5 अक्‍टूबर 2018 से शुरू हुई है और यह 9 अक्‍टूबर 2018 तक चलेगी. यह ऑफर सीमित अवधि के लिए है. फ्लाइट चेंज, चाइल्‍ड डिस्‍काउंट, डेट चेंज, वीकंड सरचार्ज, रिफंड चार्ज, ब्‍लैकआउट पीरियड या ट्रैवल रेट्रिक्‍शन जैसे प्रावधान एप्‍लीकेबल होंगे.

क्‍या है एयर एशिया का ऑफर
एयर एशिया इंडिया ने अपने नए सेल ऑफर में 999 रुपए में सबसे सस्‍ता टिकट निकाला है. उसकी सेल 7 अक्‍टूबर 2018 तक चलेगी और यात्रा का समय 30 जून 2019 तक वैध होगा. यात्री बेंगलुरु, नई दिल्‍ली, अमृतसर, गोवा, कोच्चि और कोलकाता व अन्‍य शहरों के लिए टिकट बुक करा सकते हैं. ऑफर सीमित अवधि के लिए है. इसके तहत बुक टिकट नॉन रिफंडेबल है और न ही इसे किसी दूसरे को ट्रांसफर किया जा सकता है.

क्‍या है इंडिगो का ऑफर
इंडिगो 1199 रुपए में हवाई यात्रा करा रही है. यह भी 7 अक्‍टूबर तक रहेगा. यात्रा 31 मार्च 2019 तक की जा सकेगी. एयरलाइन ने चुने हुए सेक्‍टर और फ्लाइट में यह ऑफर निकाला है.

Back to top button