#बड़ी खबर: सरकार ने सार्वजनिक बैंकों में नियुक्त किये 14 कार्यकारी निदेशक

सरकार ने महाप्रबंधक (जीएम) स्तर के 14 अधिकारियों को प्रोन्नत कर कार्यकारी निदेशक (ईडी) नियुक्त किया है। कार्मिक मंत्रालय ने इस आशय की अधिसूचना गुरुवार को जारी की। इसके मुताबिक इलाहाबाद बैंक के जीएम शांति लाल जैन और देना बैंक में इसी पद पर रहे विक्रमादित्य सिंह खिची को बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) में शुरुआती तौर पर तीन वर्षो के लिए ईडी नियुक्त किया गया है। प्रदर्शन की समीक्षा के बाद उन्हें दो वर्षो का कार्य विस्तार दिया जा सकता है।#बड़ी खबर: सरकार ने सार्वजनिक बैंकों में नियुक्त किये 14 कार्यकारी निदेशक

बैंक ऑफ इंडिया के जीएम अजय कुमार आजाद को पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में ईडी नियुक्त किया गया है। वहीं, पीएनबी के जीएम गोपाल सिंह गुसाईं और मानस रंजन को तीन वर्षो के लिए यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में ईडी बनाया गया है। विजया बैंक के जीएम विजय दुबे को ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स में, जबकि पीएनबी के जीएम आलोक श्रीवास्तव को सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में ईडी के पद पर प्रोन्नत किया गया है। केनरा बैंक के जीएम हेमंत कुमार तामता बैंक ऑफ महाराष्ट्र, जबकि युनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया के जीएम संजय कुमार को अपने ही बैंक में ईडी नियुक्त किया गया है।

मंत्रालय ने यूबीआइ के जीएम पीआर राजगोपाल को तीन वर्षो के लिए इलाहाबाद बैंक में ईडी बनाकर भेजा है। केनरा बैंक के जीएम अजीत कुमार दास को युनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया में ईडी के पद पर प्रोन्नति मिली है। विजया बैंक के जीएम अजय कुमार खुराना अब सिंडिकेट बैंक में ईडी होंगे। वहीं, बैंक ऑफ इंडिया के जीएम दिनेश कुमार पूनम चंद गर्ग को यूबीआइ में ईडी बनाया गया है।

Back to top button