Big News : जीप और डीसीएम की जोरदार टक्कर, 4 की मौत 7 घायल

गोंडा. जनपद में परसपुर करनैलगंज मार्ग पर अचानक जीप और डीसीएम की जोरदार टक्कर होने से बड़ा हादसा हो गया। दोनों वाहनों की टक्कर इतनी तेज हुई कि जीप पूरी तरह से टूट गई और डीसीएम पलट गई। जिसमें 11 लोगों को काफी चोटें आई हैं। उपचार के दौरान 4 लोगों की मौत हो गई और बांकी लोग गम्भीर रूप से घायल हैं।
इलाज के समय 4 की मौत
जब रोड पर चलते राहगीरों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी तब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजकर भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने बताया है कि 4 लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई और बांकी 7 लोग गम्भीर रूप से घायल हैं, जिनका अभी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।
जानें कैसे हुआ हादसा
परसपुर करनैलगंज मार्ग पर एक जीप करनैलगंज से सवारी लेकर परसपुर की ओर जा रही थी। जैसे ही वह जीप बेलमत्थर के पास पहुंची वहीं सामने से आ रही डीसीएम से जोरदार टक्कर से बड़ा हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि हादसे में प्रमोद सिंह, रवि सिंह, सरस्वती, फखरे आलम, राहुल, अदनान, सत्येंद्र, शमीम, मन्नू सहित 11 लोग घायल हुए गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जिसमें 4 लोगों की इलाज के समय मौत हो गई जिनमें सरस्वती(40), रगडग़ंज के शेखू(22), आंटा के मन्नू(50) व जीप चालक गोल्डी उर्फ रामजीत(25) निवासी कर्नलगंज शामिल हैं और 7 लोगों का अभी इलाज चल रहा है।
घर वालों को जानकारी
पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि इस जीप और डीसीएम की जोरदार टक्कर से हुई घटना का पुलिस ने पूरी तरह से निरीक्षण किया है। इस पर सीओ जटाशंकर राव का कहना है कि सभी मृतक गोंडा जिले के निवासी हैं और इन लोगों के घर वालों को जानकारी भी दे दी गई है।

Back to top button