बड़ी घटना: RSS कार्यकर्ता संदीप शर्मा की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली/फिरोजाबाद: फिरोजाबाद में बाइक सवार बदमाशों ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी. बमदाशों ने घर के बाहर आरएसएस कार्यकर्ता को गोली मारी और वारदात के बाद फरार हो गए. हत्या के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया. आनन-फानन में गोली लगने से घायल संदीप शर्मा को परिजन उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए, जहां से उन्हें गंभीर हालत में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. बड़ी घटना: RSS कार्यकर्ता संदीप शर्मा की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक, थाना उत्तर के दयालनगर निवासी संदीप शर्मा (32) पुत्र स्वर्गीय हरिश्चंद्र शर्मा राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के महानगर पर्यावरण प्रमुख थे. बाइक सवार हमलावरों ने आरएसएस कार्यकर्ता को उस वक्त गोली मारी, जब वो घर के बाहर टहल रहे थे. बताया जा रहा है कि जैसे ही घर की ओर मुड़े तभी पीछे से सफेद कलर की अपाचे सवार बदमाशों ने संदीप पर फायरिंग की. गोली संदीप के पीठ में लगी और वे मौके पर ही गिर गए. फायरिंग की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़े. घायल संदीप को उपचार के लिए सरकारी ट्रामा सेंटर लाए. हालत गंभीर होने के कारण प्राइवेट यूनिटी अस्पताल ले गए, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.  बीजेपी और हिन्दूवादी संगठनों के लोग भी अस्पताल पहुंच गए. 

हत्या के बाद लोगों में आक्रोश देखने को मिला. सूचना के बाद एसपी सिटी और सीओ सिटी सहित कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंचें. पुलिस का कहना है कि उन्होंने हत्या के कारणों का जांच शुरू कर दी है. पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मृतक की किसी के साथ कोई दुश्मनी तो नहीं थी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

स्वच्छ्ता अभियान में जूट के बैग बांट रहे डॉ.भरतराज सिंह

एसएमएस, लखनऊ के वैज्ञानिक की सराहनीय पहल लखनऊ