इस टीवी एक्टर को मिला बड़ी फिल्म का ऑफर, क्या छोटे पर्दे को कह देंगे अलविदा?

- in मनोरंजन
स्टार प्लस के बहुचर्चित टीवी शो ‘दीया और बाती हम’ में सूरज राठी का किरदार निभाकर घर-घर में लोकप्रियता बटोरने वाले अभिनेता अनस राशिद ने भी पंजाबी सिनेमा की ओर रुख कर लिया है। कई सालों तक टीवी शो में आदर्श बेटा, पति और पिता का किरदार निभाने वाले अनस का अलग अंदाज फिल्म में देखने को मिलेगा। इस टीवी एक्टर को मिला बड़ी फिल्म का ऑफर, क्या छोटे पर्दे को कह देंगे अलविदा?

अनस राशिद अपनी पहली पंजाबी फिल्म ‘ननकाना’ को लेकर चर्चा में हैं। गायक व अभिनेता गुरदास मान के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘ननकाना’ में अनस ऐसे किरदार में नजर आएंगे जैसा कि उन्होंने इससे पहले कभी नहीं निभाया है। मूल रूप से पंजाब के शहर मालेरकोटला के निवासी अनस राशिद इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। 

उनका कहना है कि लंबे समय से मुंबई रहते हुए उन्होंने अनेकों बड़े टीवी शो किए। मगर लंबे समय समय से उनकी तमन्ना एक अच्छे पंजाबी प्रोजेक्ट पर काम करने की थी। अनस बताते हैं कि वह इस बात को लेकर भी खुश हैं कि उन्हें गुरदास मान जैसे दिग्गज अदाकार के प्रोजेक्ट के जरिए पॉलीवुड में डेब्यू करने का अवसर मिला है। उम्मीद है कि दर्शकों को उनका यह नया रूप भी पसंद आएगा।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम कर रहीं नेहा, कैटरीना संग फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी