बड़ी घटना : बच्चे के ऊपर महिला ने चढ़ाई कार, फिर जो हुआ वह देखकर चौंक जाएंगे आप

मुंबई: ‘जाको राखे साईयां मार सके न कोई’ यह कहावत तो आपने भी सुनी होगी. मुंबई के गोरेगांव इलाके में एक ऐसी ही घटना सामने आई है. सीसीटीवी में कैद इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है. दरअसल, वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक बिल्डिंग के नीचे कुछ बच्चे खेल रहे हैं. खेलते-खेलते इनमें से एक बच्चे की जूते की लेस खुल गई और वह जमीन पर बैठकर उसे बांधने लगता है. इतने में पीछे से एक बार आती है और बच्चे के ऊपर से गुजर जाती है. 

यह देखकर दिल बैठ सा जाता है लेकिन अगले ही पर जैसे कार गुजरती है बच्चा उठकर अपने कपड़े ठीक करता और अपने साथी दोस्तों के साथ फिर से खेल में मग्न हो जाता है. इसे चमत्कार ही कहेंगे कि मासूम के ऊपर से कार गुजर जाने के बाद भी उसे एक खरोंच तक नहीं आई. और न ही वह डरा-सहमा सा नजर आया. 

जानकारी के मुताबिक यह घटना 24 सितंबर शाम 7 बजे की है. गोरेगांव के दिंडोशी इलाके के सद्द्गुरु कॉम्प्लेक्स की यह घटना बेहद चौंकाने वाली है. जानकारी के मुताबिक, बच्चे सदगुरु कॉम्प्लेक्स के डी विंग के बाहर खेल रहे थे. तभी उसी कॉम्प्लेक्स में रहने वाली श्रद्धा चंद्राकर ने अपनी गाड़ी हड़बड़ी में निकली. वह बिना बच्चे को देखे अपनी गाड़ी जल्दी से पार्किंग से निकाल कर चली गई. बच्चा गाड़ी के नीचे आ गया. गनीमत रही कि गाडी शरीर के ऊपर से जाने के बावजूद उसे कुछ नहीं हुआ. 

दूसरे दिन इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पहले तो पुलिस ने महज केस डायरी बनायी. लेकिन मामले को बढ़ता देख पुलिस हरकत में आई और श्रद्धा पर सेक्शन 337 और मोटर व्हीकल एक्ट 134 के तहत मामला दर्ज कर लिया. सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है. 

Back to top button