बड़ी घटना: अंधेरी की एक इमारत में लगी आग, कोई हताहत नहीं

मुंबई के अंधेरी इलाके में एक व्यावसायिक इमारत में शनिवार तड़के आग लग गई। ये आग इमारत के पांचवीं और छठी मंजिल पर लगी थी। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है और इस हादसे में किसी के भी हताहत होने की कोई खबर नहीं है।  बड़ी घटना: अंधेरी की एक इमारत में लगी आग, कोई हताहत नहींआग लगते ही फायर ब्रिगेड की छह गाडिय़ा मौके पर पहुंच गई और काफी देर मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। आग लगने के कारणों के बारे में अभी कोई जानकारी नही मिल पायी है।

मुंबई में लगातार हो रही है आगजनी की घटनायें

11 सितंबर 2018: पूर्वी अंधेरी इलाके में मधु इंडस्ट्रियल एस्टेट बिल्डिंग में आग लग गयी थी। इस बिल्डिंग में कई कंपनियों के ऑफिस थे। हालांकि किसी के हताहत होने की कोई सूचना नही है।

4 सितंबर 2018: मुंबई के मलाड इलाके में मंगलवार सुबह एक फैक्ट्री में जबरदस्त आग लग गई थी। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 11 गाडिय़ां मौके पर पहुंची थी।

22 अगस्त 2018: मुंबई के परेल इलाके में हिंदमाता सिनेमा के पास क्रिस्टल टावर में आग लग गई थी। शॉर्ट सर्किट के कारण लगी इस आग में चार लोगों की मौत हो गई थी।

14 जून 2018: मुंबई के वर्ली में बो मोण्ड इमारत में आग लग गई थी। आग इमारत की 33वीं मंजिल पर लगी थी। इस बिल्डिंग में दीपिका पादुकोण का भी घर है। 15 दमकल की गाडिय़ों को आग पर काबू पाने में चार घंटे का समय लगा था।

Back to top button