बड़ा खुलासा: मां श्रीदेवी के निधन के बाद सामने आया जाह्नवी के असली पिता का नाम ?

- in मनोरंजन

दोस्तों जैसा की आप सब जानते हैं आपसब जानते हैं कि 24 तारीक की रात बॉलीवुड के लिए सदमा लेकर आई थी. श्रीदेवी के निधन को काफी दिन बीत चुके हैं और उनके निधन से पुरे देश को काफी झटका लगा है. श्रीदेवी दुबई एक रिस्तेदार की शादी में शामिल होने गईं लेकिन वापस भारत नहीं लौट सकी. खबरों के मुताबिक़ उनकी मौत बाथटब में गिर जाने से हुई है.

बड़ा खुलासा: मां श्रीदेवी के निधन के बाद सामने आया जाह्नवी के असली पिता का नाम ? उनकी मौत से उनका परिवार और बॉलीवुड सदमे में था. किसी को यकीन ही नहीं हो पा रहा कि श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं. भतीजे और अभिनेता मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए श्रीदेवी दुबई गई थीं. दुर्घटनावश बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी. उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म ‘धड़क’ के शूटिंग के दौरान दुबई जा नहीं सकी थी.

शादी खत्म होने के बाद जहां पूरा परिवार वापस मुंबई आ गया वहीं श्रीदेवी और उनकी छोटी बेटी खुशी ने दुबई में कुछ दिन और रुकने का प्लान किया. बोनी कपूर वापस श्रीदेवी को सरप्राइज देने दुबई पहुंचे. दुबई पहुंच कर वह श्रीदेवी के कमरे में गए और उन्हें सरप्राइज दिया. श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त,1963 को तमिलनाडु के एक छोटे से गांव मीनमपट्टी में हुआ था.

उनके पिता का नाम अय्यपन और मां का नाम राजेश्वरी है. उनके पिता एक वकील थे. उनकी एक बहन और दो सौतेले भाई हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं मां श्रीदेवी के निधन के बाद सामने आया जाह्नवी के असली पिता का नाम ? आखिर कौन है जान्हवी के असली पिता ? आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रीदेवी को फिल्मों में अपने मिथुन चक्रवर्ती से प्यार हो गया. दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा, हालांकि मिथुन पहले ही शादीशुदा थे.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

You may also like

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर लोगो के उड़े होश, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार रहा चुकी