भाजपा संगठन में बड़ा बदलाव, अर्चना दत्त व राजेश बाघा बने उपाध्यक्ष

- in पंजाब

चंडीगढ़। पंजाब भाजपा में बदलाव किए गए हैं और नए पदाधिकारियों की नियुक्तियां की गई है।  प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्वेत मलिक ने प्रदेश के 33 संगठनात्मक प्रभारियों की नियुक्ति की है। अर्चना दत्त व राजेश बाघा को प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया है। ये नियुक्तियां अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को ध्‍यान में रख कर की गई हैं।

उन्‍होंने बताया कि मोहन लाल सेठी को फिरोजपुर, केवल कुमार को गुरदासपुर, सुभाष शर्मा को होशियारपुर, रेणु थापर को जगराओं, राजेश हनी को जालंधर ग्रामीण, मोहिंदर भगत को जालंधर ग्रामीण (साउथ) व राजिंदर भंडारी को जालंधर शहरी का प्रभारी लगाया है।

राकेश राठौर ने बताया कि इसके अलावा दिनेश बब्बू को कपूरथला, डॉ परमिंदर शर्मा को खन्ना, अरुण नारंग को लुधियाना शहरी, धीरज को मानसा, गुरदेव देबी को मोगा, सोमप्रकाश को मोहाली, मोना जैसवाल को मुक्तसर, अश्वनी शर्मा को मुकेरियां, नरिंदर परमार को नवांशहर, तीक्ष्ण सूद को पठानकोट, रविंदर शेरगिल को पटियाला ग्रामीण (उत्तरी), जगतार सिंह को पटियाला ग्रामीण (साउथ), जीवन गुप्ता को पटियाला शहरी, केडी भंडारी को रोपड़, जगदीप सोढ़ी को संगरूर-1, राजेश बाघा को संगरूर-2 और हरविंदर संधु को तरनतारन का प्रभारी नियुक्त किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ मारपीट करने पर अकाली दल प्रमुख के खिलाफ FIR हुई दर्ज

मुख़्तसर: जिला परिषद और पंचायत समिति चुनावों के दौरान