बाॅलीवुड को लगा बड़ा झटका, इस फेमस डांसर ने किया Suicide मचा हडकंप

बाॅलीवुड में बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम करने वाले डांसर खुद काे बेहद खुशनसीब मानते हैं क्याेंकि उन्हें बाॅलीवुड के दिग्गज अभिनेताआें से मिलने का माैका मिलता है। इन्हीं में से एक थे हिंदी सिनेमा के मशहूर डांसर अभिजीत शिंदे। जानकारी के लिए बता दें कि मशहूर डांसर अभिजीत शिंदे ने आत्महत्या कर ली है। उनका शव बुधवार रात पंखे से लटका हुआ मिला। घटनास्थल से एक नोट मिला है, जिसमें लिखा हुआ है कि उनके बैंक अकाउंट को बेटी के नाम ट्रांसफर कर दिया जाए। जिसके बाद पुलिस इसे सुसाइड मानकर जांच को आगे बढ़ा रही है। अभिजीत, अभिनेता रणबीर कपूर, अभिनेता सलमान खान, रणवीर सिंह, तुषार कपूर समेत कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुके थे। 

पड़ोसियों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस का मानना है कि शिंदे ने बुधवार सुबह सीलिंग फैन में फंदा लटकाकर खुदकुशी कर ली। फ्लैट का दरवाजा खुला होने की वजह से आस-पड़ोस के कुछ लोग जब वहां पहुंचे, तो शिंदे को फांसी से लटका हुआ पाया। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। शिंदे को एक नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया। लेकिन वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

राधिका आप्टे की नेटफ्ल‍िक्स पर आयेगी 24 तारीख को नई वेब सीरीज

वहीं पुलिस को शक है कि पेशे से डांसर और रैपर अभिजीत शिंदे पत्नी के घर छोड़ने के बाद से डिप्रेशन के शिकार थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पिछले तीन महीने से शिंदे की पत्नी अपनी मां के घर पर रह रही थीं। वह शिंदे को उनकी तीन साल की बेटी से मिलने की इजाजत नहीं दे रही थीं। इससे वह काफी परेशान थे। पिछले कुछ दिनों से वह डिप्रेशन में चल रहे थे। यह भी कहा जा रहा है कि इंडस्ट्री में काम न मिलने के कारण वे पैसों की तंगी से जूझ रहे थे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट्मॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही सुसाइड नोट और उसकी वजह की भी जांच की जा रही है। जल्द पुलिस उनकी पत्नी से भी पूछताछ करेगी।

Back to top button