CM नीतीश और सुशील मोदी पर तेजस्वी ने लगाया ये बड़ा आरोप

पटना। मुजफ्फरपुर महिला अल्पावास गृह में बच्चियों से हुए दुष्कर्म को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाया है। तेजस्वी ने कहा है कि आरोपी उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी उस हैवान को चेम्बर में बैठाकर मिठाई खिलाते थे। मुख्यमंत्री उसके चुनाव प्रचार में जाते थे। सरकार इस मामले की लीपापोती कर रही है। CM नीतीश और सुशील मोदी पर तेजस्वी ने लगाया ये बड़ा आरोप

नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुजफ्फरपुर के महिला अल्पावास गृह में 40 लड़कियों के दुष्कर्म का मुख्य आरोपी बालिका गृह का संरक्षक सत्ता के रसूख़दारों का बहुत क़रीबी है। आधे लोग अभी भी फ़रार है। दुष्कर्म पीड़ित लड़कियों के बयान पर कोर्ट ने मृत बच्चियों के शवों को खोद कर ढूंढने का आदेश दिया है। उस आदेश के कारण बालिका गृह की अभी खुदाई चल रही है। सत्ता पोषित और संरक्षित दरिंदो ने मासूम लड़कियों का दुष्कर्म कर हत्या करने के बाद उनके शव उसी बालिका गृह में गाड़ दिए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार मामले की लीपापोती कर रही है।

29 नाबालिग लड़कियों के साथ हुआ था यौन शोषण

मुजफ्फरपुर बालिका गृह में रह रही 29 किशोरियों से यौन शोषण हुआ था। मुंबई की टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस की ‘कोशिश’ टीम की सोशल ऑडिट रिपोर्ट में यह मामला सामने आया था। 100 पेज की सोशल ऑडिट रिपोर्ट को टीम ने 26 मई को बिहार सरकार, पटना और जिला प्रशासन को भेजा।

इसके बाद बालिका गृह से 46 किशोरियों को 31 मई को मुक्त कराया गया। इनको पटना, मोकामा और मधुबनी के बालिका गृह में भेजा गया। बालिका गृह का संचालन कर रही एनजीओ के लोग बच्चियों के साथ रेप करते थे। इस कांड में नेताओं की भागीदारी की बात भी सामने आई थी। मामले में ब्रजेश ठाकुर, बालिका गृह की अधीक्षिका इंदू कुमारी समेत 9 लोगों को जेल भेजा जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मध्यप्रदेश चुनाव : कल भाजपा आयोजित करेगी ‘कार्यकर्ता महाकुंभ’, PM मोदी समेत कई बड़े नेता होंगे शामिल

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव तेजी से नजदीक आ