कांग्रेस का बड़ा आरोप, अस्पताल से धमका रहे CM मनोहर पर्रिकर

पणजी: कांग्रेस ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर अपने अस्पताल के कमरे से लोगों को धमकी दे रहे हैं. पार्टी ने मुख्यमंत्री की स्थिति पर एक चिकित्सा बुलेटिन की भी मांग की. मनोहर पर्रिकर पिछले कुछ महीनों में गोवा, मुंबई और न्यूयॉर्क में अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद अब न्यू ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में उन्नत अग्नाशयी कैंसर के लिए इलाज करा रहे हैं. 

गोवा के कांग्रेस पर्यवेक्षक ए चेलाकुमार ने आरोप लगते हुए कहा है कि “वह अस्पताल में हो सकते है, लेकिन मुझे ऐसी सूचनाएं मिल रही हैं कि वे अपने अस्पताल के कमरे में बैठकर लोगों को बुला रहे हैं और उन्हें बारी-बारी धमका रहे हैं. इसके एक दिन पहले ही गोवा फॉरवर्ड पार्टी के अध्यक्ष विजय सरदेसाई ने मीडिया को कहा था कि उन्होंने गुरुवार को फ़ोन पर मनोहर पर्रिकर से प्रशासनिक मामलों के सम्बन्ध में बातचीत की है. 

चेलाकुमार ने यह भी कहा कि गोवा लोकायुक्त द्वारा जांच की जा रही 1.44 लाख करोड़ रुपये के गैरकानूनी खनन घोटाले में मुख्यमंत्री की कथित भागीदारी के मद्देनजर, उन्हें लोगों को आश्वस्त करना चाहिए कि अगर वह दोषी पाए जाते हैं तो उनकी संपत्ति जब्त कर ली जाए. उन्होंने कहा कि मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे जल्द ठीक हो जाएं और उनकी उम्र लम्बी हो, लेकिन उन्हें ये याद दिलाना भी मेरा कर्त्तव्य है कि अब तक सारे घोटाले के मामलों में आपने शिकायत दर्ज की और कार्यवाही करते हुए कुछ लोगों की संपत्ति भी जब्त की, अब आपकी बारी है. 

 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पीएम मोदी और श्रीलंका के प्रधानमंत्री रनिल विक्रमसिंघे के बीच हुई मुलाकात

पीएम नरेन्द्र मोदी और उनके श्रीलंकाई समकक्ष रनिल