इस हरियाणवी गाने के भोजपुरी वर्जन ने मचाया ‘धमाल’ देंखे वीडियो…

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में वर्तमान की सबसे बड़ी स्टार सिंगर मानी जाने वाली अंतरा सिंह प्रियंका का एक गाना यू-ट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने की खास बात ये है कि इससे पहले इसका हरयाणवी वर्जन काफी सुर्खियां बटोर चुका है. धमाल मचा चुके हरियाणवी गाने का नाम है ’52 गज का दामन’. और अब इसका भोजपुरी वर्जन ‘पटना के घाघरा 52 गज के’ धूम मचा रहा है.

यूं तो अंतरा सिंह प्रियंका बेहद कम ही म्यूजिक वीडियो में नजर आती हैं लेकिन इस गाने के वीडियो को उन्हीं पर फिल्माया गया है और इसमें उनके अलावा किसी दूसरे सिंगर की आवाज नहीं है. अकसर उनके गाने खेसारी लाल यादव और रितेश पांडे के साथ सुनने को मिलते रहे हैं.

इस वीडियो में अंतरा सिंह प्रियंका की ड्रेस भी काफी कमाल की दिख रही है. उनकी ड्रेस हरियाणा की महिलाओं की ड्रेस से मिलती जुलती है. इस गाने में उनके डांस को भी काफी पसंद किया जा रहा है. उनके इस वीडियो को 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बता दें कि इस गाने के हरियाणवी वर्जन को लोगों ने काफी पसंद किया है. यही कारण है कि उसे अभी तक 51 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. खबर लिखे जाने तक उसे महज 4 महीनों में यू-ट्यूब पर 518,448,865 व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को हरियाणवी स्टार प्रांजल दहिया पर फिल्माया गया है. इसे रेणुका पंवार ने गाया है और मुकेश जाजी ने इसे लिखा है.

Back to top button