भोजपुरी सितारों का ये अवार्ड शो बॉलीवुड के इस अवार्ड शो को देगा टक्कर 

यूं तो भोजपुरी जगत में कई अवार्ड शो होते हैं लेकिन इस बार जो अवार्ड शो होने जा रहा हैं उसकी तैयारी बड़े ही जोरों शोरों से हो रही हैं. यही नहीं बल्कि इस शो में भोजपुरी सिनेमा के सभी बड़े दिग्गज सितारे शिरकत करेंगे. बताया जा रहा हैं कि कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में आगामी 5 मई को इस अवार्ड शो का आयोजन होगा. खबरों की माने तो स्क्रीन एंड स्टेज भोजपुरी सिने अवार्ड की सारी तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है वहीं कलाकारों द्वारा परफॉर्मन्स के लिए रिहर्सल जारी है.भोजपुरी सितारों का ये अवार्ड शो बॉलीवुड के इस अवार्ड शो को देगा टक्कर 

अवार्ड शो के आयोजक अरुण ओझा और विकास सिंह का कहना हैं कि इस भव्य समारोह में विभिन्न श्रेणी में अवार्ड तो बांटे जाएंगे ही साथ ही 10 हजार दर्शको के समक्ष भोजपुरी कलाकारों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम भी पेश किया जाएगा. इसके अलावा उन्होंने बताया कि इस अवार्ड शो में भोजपुरी फिल्मों के सुपस्टार रवि किशन , मनोज तिवारी , दिनेश लाल यादव निरहुआ , पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ सभी कलाकार परफॉर्म करेंगे.

वहीं एक्ट्रेस में से आम्रपाली दुबे , काजल राघवानी , अंजना सिंह , अक्षरा सिंह , शुभी शर्मा , पूनम दुबे सहित कई एक्ट्रेस शो में अपना डांस परफॉर्मेंस देंगी. खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि दो साल तक भोजपुरिया परदे से दूर रही अभिनेत्री स्मृति सिन्हा भी इसी अवार्ड शो से अपनी वापसी कर रही है.

Back to top button