भोजपुरी स्टार पवन सिंह और आम्रपाली ने लगायी आग: देखें विडियो

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ऐसे स्टार हैं जिनकी फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं. कुछ ही दिन पहले पवन सिंह आम्रपाली दुबे के साथ फिल्म के सेट पर नजर आए थे. पवन सिंह की फिल्म ‘मां तुझे सलाम’ का गाना ‘DJ लगाइले बानी…’ एक बार फिर से ट्रेंड करने लगा है. गाने के म्यूजिक वीडियो को याशी म्यूजिक ने यूट्यूब चैनल पर एक बार फिर अपलोड किया है. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब पवन सिंह की कोई गाना इतना पसंद किया जा रहा है. इससे पहले भी पवन अपने कई गानों से धूम मचा चुके हैं.भोजपुरी स्टार पवन सिंह और आम्रपाली ने लगायी आग: देखें विडियो

इस सॉन्ग को पवन सिंह और मोहिनी पांडेय ने अपनी आवाज दी है. ‘बोरो प्लस फेयरनेस क्रीम’ में पवन सिंह के साथ भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा मधु शर्मा जलवे बिखेर रही हैं. पवन सिंह और मधु शर्मा की केमिस्ट्री वाकई कमाल करती दिख रही है. ‘मां तुझे सलाम’ फिल्म के इस गाने में अविनाश झा ‘घुंघरू’ का संगीत है जबकि इसके बोल सुमित चंद्रवंशी ने लिखी हैं.

फिल्म मां तुझे सलाम को असलम शेख ने डायरेक्ट किया है. अभय सिन्हा और समीर आफताब ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म में पवन सिंह के अलावा मधु शर्मा, अक्षरा सिंह और सुरेंद्र पाल सिंह भी नजर आएंगे. फिल्म 10 अगस्त को बिहार, झारखंड और कोलकाता में रिलीज हुई है.

‘मां तुझे सलाम’ को असलम शेख ने डायरेक्ट किया है. पवन सिंह और मधु शर्मा के इस सॉन्ग को याशी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. ‘मां तुझे सलाम’ फिल्म में पवन सिंह के अलावा मधु शर्मा, अक्षरा सिंह और सुरेंद्र पाल सिंह जैसे स्टार भी हैं.

Back to top button