भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर की ‘डायन’ लुक में फोटो, फैंस ने किये ऐसे कमेंट

- in मनोरंजन

भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा जल्द ही एक नए अवतार में नजर आने वाली हैं. बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं एक्ट्रेस मोनालिसा अब थ्रिलर सीरीज `नजर` में डायन का किरदार निभात नजर आएंगी. स्टार प्लस पर दिखाया जाने वाला यह शो 30 जुलाई रात 8 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा. मोनालिसा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने लुक को शेयर किया है. अपने नए लुक में मोनालिसा लंबी चोटी में दिखाई दे रही हैं.भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर की 'डायन' लुक में फोटो, फैंस ने किये ऐसे कमेंटभोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर की 'डायन' लुक में फोटो, फैंस ने किये ऐसे कमेंट

वैसे तो इंडियन ऑडियंस ने इस तरह के कई शो पहली भी देखे हैं. इसमें दिलचस्प बात ये है कि पर्दे पर रोमांटिक रोल्स में नजर आने वाली मोनालिसा आकिर डायन के किरदार में कैसी नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्टेस के मुताबिक इस सीलियल में मोनालिसा `नियती` नाम की लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं जो अपने दादा-दादी की देखभाल करती है. फ्लैशबैक स्टोरी में ये पता चलेगा कि कैसे मोनालिसा का किरदार एक डायन के रूप में बदल जाता है. हालांकि उनके नए लुक को देखने के बाद उनके फैंस इस सीरियल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

❤️ #nazar @starplus @gulenaghmakhan @atifcam @muskan_bajaj02081987

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

#Nazar starts from 30th July every Mon-Fri 11pm on @starplus #MyFirst #Excited @gulenaghmakhan @atifcam @muskan_bajaj02081987

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

इसके अलावा भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार मोनालिसा उर्फ अंतरा विश्वास अब बांग्ला वेब-सीरीज में भी दिखने वाली हैं. मोनालिसा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पिछले दिनों एक वीडियो पोस्ट कर खुद यह जानकारी दी है. आपको बता दें कि ‘दुपुर ठाकुरपो’ बांग्ला का चर्चित वेब सीरीज रहा है. मोनालिसा से पहले इसमें स्वास्तिका मुखर्जी ने काम किया था.

Sushi Day 😋 #basic

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

बांग्ला चैनल होईचोई पर प्रसारित होने वाला शो ‘दुपुर ठाकुरपो’ दरअसल, कुछ जवान लड़कों की कहानी है. इस शो के सीजन-2 में भोजपुरी स्टार मोनालिसा के साथ कुछ युवा होंगे जो ‘झूमा-बौदी’ को उसके लुक्स और उसदी अदाओं की वजह से फॉलो करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो