भोजपुरी एक्ट्रेस गार्गी पंडित का ये वीडियो ले लेगा आपकी जान…

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्यूटीपाई गार्गी पंडित उर्फ प्रियंका पंडित सबसे अधिक मांग वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ-साथ गार्गी सोशल मीडिया की भी रानी हैं. भोजपुरी सिनेमा की ‘बेबी डॉल (Baby Doll)’ के नाम से फेमस एक्ट्रेस गार्गी पंडित  सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट और वीडियो को लेकर काफी छाई रहती हैं.

हाल ही में, गार्गी ने एक musical.ly वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिसमें वो काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए गार्गी ने लिखा, ‘जो जीने की वजह है वो  इश्क है तेरा.’ इस वीडियो में गार्गी काफी क्यूट नजर आ रही हैं. उनका ये वाडियो इंस्टाग्राम पर काफी धूम मचा रहा है. बता दें कि Musically  एक ऐप है जिस पर हम Short video बना सकते है और उसे अपने सोशल अकाउंट पर शेयर कर सकते है.

गार्गी हाल ही में अरविंद अकेला कल्लू के साथ फिल्म आवारा बलम में नजर आई थी.इस फिल्म में उनका लुक लोगों ने काफी पसंद किया. ‘आवारा बलम’ में अरविंद अकेला कल्लू, तनुश्री और गार्गी पंडित मुख्य भूमिकाओं में थे. फिल्म में दर्शकों को कल्लू, तनुश्री और गार्गी का लव  ट्रैंगल लव देखने को मिला था. वहीं फिल्म में खलनायक की भूमिका एक्टर अवधेश मिश्रा का अवतार भी लोंगो नो काफी पसंद किया था.

वायरल हुई इलियाना की दिमाग खराब कर देने वाली तस्वीरे, देखते ही आप एक बार जरुर करोगे…

 

इसके अलावा गार्गी जल्द ही राजकुमार आर पांडे की फिल्म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’ में नजर आएंगी. राजकुमार आर पांडे की ये फिल्म 2016 की भोजपुरी ब्लॉकबस्टर ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से’ का दूसरा पार्ट है.

Back to top button