हर्षवर्धन कपूर की फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ का ट्रेलर आज हो सकता है लॉन्च

अपने ज़माने के बेहतरीन एक्टर अनिल कपूर इन दिनों अपनी बेटी सोनम कपूर की शादी को लेकर चर्चाओं में चल रहे हैं. अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ में नज़र आने वाले अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन अपनी फिल्म ‘मिर्ज़िया’ में कुछ ख़ास नहीं कर पाए. अब खबरें हैं कि वह जल्दी ही एक नई फिल्म से अपनी वापसी कर रहे हैं. हर्ष की आगामी फिल्म का नाम ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ है, जिसका ट्रेलर आज यानी 02 मई को रिलीज़ होने वाला है.हर्षवर्धन कपूर की फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' का ट्रेलर आज हो सकता है लॉन्च

हाल ही में इस फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया, जिसमें हर्ष का चेहरा न दिखाते हुए उनका अक्स दिखाया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हर्ष की यह फिल्म 25 मई को रिलीज़ की जाएगी. फिल्म मेकर विक्रमादित्‍य मोटवानी का कहना है कि फिल्म ‘भावेश जोशी’ की शूटिंग उन्होंने तब शुरू की थी, जब उनकी पहली फिल्म भी रिलीज़ नहीं हुई थी.

डायरेक्टर विक्रमादित्‍य मोटवानी ने ‘भावेश जोशी’ के लिए 14 जुलाई से 40 दिन के लम्बे स्केड्यूल को शूट किया. इसके बाद इस फिल्म का दूसरा स्केड्यूल नवम्बर में शूट होना था, लेकिन वह किसी कारण टल गया. इस फिल्म की कहानी किस पर आधारित है और हर्ष के साथ इस फिल्म में कौन-सी एक्ट्रेस नज़र आने वाली हैं, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि यह एक गुजराती लड़के की फिल्म है. इसे सुपरहीरो फिल्म भी बताया जा रहा है.

Back to top button