बुराड़ी हत्या मामले में क्या है इस 11 की मिस्ट्री, जानिए यहाँ…

दिल्ली स्थित बुराड़ी संत नगर में भाटिया हाउस या उनके ग्रॉसरी स्टोर में कभी किसी को कुछ अटपटा नहीं लगा. हालांकि रविवार की घटना के बाद अब तमाम शंकाएं पैदा हो रही हैं. खासतौर से यह शंका ’11’ अंक को लेकर है. 11 खिड़की, 11 दरवाजे और लोहे की 11 ग्रिल और इतनी संख्या में मृत लोग पाए गए हैं. कुछ नोट्स और ‘मौत के लिए 10 टिप्स’ के अलावा पुलिस अधिकारियों ने पाया कि घर में 11 खिड़कियां थीं और दीवार की ओर बाहर निकले 11 पाइप भी लगाए गए थे. इसके साथ ही घर के एंट्री गेट पर 11 रॉड लगाई गई थीं.बुराड़ी हत्या मामले में क्या है इस 11 की मिस्ट्री, जानिए यहाँ...

77 वर्षीय नारायणा देवी की बेटी ने कहा, “तांत्रिक? क्या तांत्रिक? ये सारी बातें बकवास हैं. वह आत्महत्या क्यों करेंगे? वो सभी ठीक थे.” इन सबके बीच परिवार अपनी बेटी प्रियंका की शादी की तैयारी कर रहा था जो मृतकों में से एक है.रविवार सुबह शव बरामद होने के बाद से ही हर घंटे जो जानकारियां आ रही थीं, वह मामले को और अंधेरे की ओर ढकेल रही थीं.दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने दावा किया कि कुछ टीमें, दिल्ली, यूपी, राजस्थान भेजी गई हैं जहां इस मामले में शामिल कथित तांत्रिक को पकड़ा जा सकता है.

पड़ोसियों ने कहा कि भाटिया परिवार ने 11.45 बजे ही अपनी दुकान बंद कर दी थी. इसके साथ ही सामने वाली बिल्डिंग के CCTV फुटेज में यह सामने आया है कि 10.40 बजे उनके घर एक फूड डिलिवरी ब्वाय आया. फुटेज के अनुसार वह फूड डिलीवरी ब्वाय ही आखिरी शख्स था जो उस रात घर आया. एक पड़ोसी ने जब देखा कि घर में लाशें लटक रही हैं और घर से सारे दरवाजे खिड़कियां खुली थीं. परिवार का एक कुत्ता भी था, एक छत पर बंधा हुआ था. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार मौत के दौरान किसी पर भी संघर्ष के कोई निशान नहीं दिखाई दिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अपने जीन्स में मौजूद कैंसर के खतरे से अनजान हैं 80 फीसदी लोग

दुनिया भर में कैंसर के मामलों में तेजी