भारतवंशी निक्की हेली ने कहा- आतंकियों का मसीहा पाकिस्तान को ट्रंप ने अरबों डॉलर की सहायता देना बंद कर दिया

नई दिल्ली। अमेरिका में राष्ट्रपति पद का चुनाव अब बस कुछ ही दिनों में होने वाला है। इस बीच डेमोक्रेट्स और रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से जोरदार प्रचार किया जा रहा है। भारतवंशी निक्की हेली भी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए प्रचार कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि ट्रंप ने पाकिस्तान को अरबों डॉलर की सहायता देना बंद कर दिया है क्योंकि वह आतंकवादियों को पनाह देता है और वह अमेरिकी सैनिकों को मारने की कोशिश कर रहे थे।

भारतवंशी निक्की हेली

भारतवंशी निक्की हेली भारतीय लोगों में ट्रंप का खूब प्रचार कर रही हैं। भारतीय लोगों के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में हेली ने ट्रंप की विेदेश नीतिओं की प्रशासा की, साथ ही कहा कि ट्रंप को विदेश नितिओं को लेकर अच्छी समझ है।

निक्की हेली ने एक आयोजित कार्यक्रम में कहा कि हमें विदेश नीति कैसे करनी है, इसके लिए स्मार्ट होने की जरूरत है। आगे कहा, भारत के साथ रिश्ते कभी इतने मजबूत नहीं थे। राष्ट्रपति ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साथ में अच्छे से मिलते हैं।

वित्त मंत्री: आत्मनिर्भर भारत के लिए पब्लिक सेक्टर एंटरप्राइजेज पॉलिसी इसके तहत सभी सेक्टर्स को निजी क्षेत्र के लिए खोला जाएगा

दक्षिण कैरोलिना के दो बार की गवर्नर निक्की हेली किसी भी राष्ट्रपति प्रशासन में पहली कैबिनेट रैंकिंग भारतीय अमेरिकी थीं। अब वह ट्रंप के लिए प्रचार कर ही है उनके लिए वोट मांग रही है।

Back to top button