शादी के बाद इतनी बदल चुकी हैं भारती, देखें इनके न्यू हॉट अवतार की तस्वीरें

शादी के बाद हो कोई लड़की बदल जाती है, उसकी खूबसूरती पहले से कई गुना ज्यादा निखर जाती हैं, इस तरह से सबकी फ्वरेट कॉमेडियन भारती सिंह भी शादी के बाद इतना बदल चुकी हैं कि जो भी इनकी तस्वीरों को देखेगा वहीं दंग रह जाएगा. भारती सिंह का पहल काफी मोती हुआ करती थी, लेकिन अब इन्होंने पहले से काफी अपना वजन घटा लिया है, जो कि आप इनकी तस्वीरों में साफ-साफ देख सकते हैं.

पहले शायद आपने इनको साड़ी में नहीं देखा होगा लेकिन अब यह साड़ी पहने बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. बता दें कि कॉमेडी शो से मशहूर हुई भारती सिंह ने कुछ महिने पहले अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बाचिया से शादी कर अपना घर बसा लिया है,इन्होंने अपनी शादी के दौरान सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी. इऩके फैन्स इनकी शादी की सभी रस्मों को देखने के लिए बरकरार रहते थे.

भारती सिंह का जन्मस्थान पंजाब में हैं इनके मां का नाम कमला सिंह व बड़ी बहन का नाम पिंकी सिंह है. दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारती सिंह एक मध्यम वर्ग के परिवार में पैदा हुई थी. वह सिर्फ 2 साल की थी जब उनके पिता की मृत्यु हो गयी. भारती की माँ ने तीन बच्चों को अकेले संभाला. अपने पिता की अनुपस्थिति में भारती का बचमन काफी मुश्किलों भरा रहा.

 

गौरतलब है कि जब भारती की शादी हुई थी तो इन्होंने अपना सरनेम बदलने से मना कर दिया था, इस बात को सुनकर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था. लेकिन सबसे अच्छी बात तो यह थी कि इनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी इनके फैसले से कोई भी परेशानी नही थी.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Back to top button