BHARAT FIBER लॉन्च कर BSNL ने मचाया तहलका, 1 रु में रात-दिन उठाएं इंटरनेट का फायदा

भारत संचार निगम लिमिटेड यानी कि देश की एक मात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी बी.एस.एन.एल. द्वारा सुपर फास्ट इंटरनैट उपलब्ध कराने के उद्देश्य से अपने फाइबर टू द होम टैक्नोलॉजी को अपग्रेड कर ‘भारत फाइबर’ लांच कर दिया गया है. कहा जा रहा है कि कंपनी की यह नई सुविधा भारत फाइबर पूरे परिवार को डाटा और वाईफाई कनैक्टिविटी प्रदान करने में सक्षम है और इसकी सबसे बड़ी खासियत यही है. BHARAT FIBER लॉन्च कर BSNL ने मचाया तहलका, 1 रु में रात-दिन उठाएं इंटरनेट का फायदा

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस नए प्लान के तहत कंपाने अपने यूजर्स को हर दिन  35GB डाटा ऑफर करेगी. कंपनी की इस नई सुविधा में यूजर को 1.1 रुपए प्रति GB खर्च आएगा. अतः माना जा रहा है कि इस नए प्लान का मुकाबला जियो गीगाफाइबर से हो सकता है. 

बुकिंग…

बताया जा रहा है कि भारत संचार निगम लिमिटेड ने अपने ऑनलाइन पोर्टल पर इस नई सर्विस के लिए बुकिंग शुरू की है. CFA के डायरेक्टर विवेक बंसल का कहना है कि ‘हमें इस बात का एहसास है कि मौजूदा वक्त में लोग सुपरफास्ट इंटरनेट की डिमांड कर रहे हैं. अब लोगों के पास पहले से ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स हैं. इस बात को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने यह न्य प्लान पेश किया है. आप ऑनलाइन पोर्टल पर जाकर इस सर्विस का फायदा ले सकेंगे. 

Back to top button