कंगना के 34वें जन्मदिन पर भाग्यश्री ने किया विश, थलाइवी में दिखेगी केमिस्ट्री

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का आज जन्मदिन हैं. वे 34 साल की हो गई हैं. कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन चर्चा में भी बनी रहती हैं. आज उनके जन्मदिन के मौके पर सभी लोग उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं. कोई पोस्ट शेयर कर तो कोई ट्वीट कर. एक्ट्रेस भाग्य श्री ने कंगना को बर्थडे विश किया है. भाग्यश्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों ही खाफी खूबसूरत लग रही हैं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर 
भाग्य श्री ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. पिक्चर को शेयर करते हुए भाग्य श्री ने कैप्शन में लिखा, “तुम्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां…एक और राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए बधाई. मुझे यकीन है कि जयललिता का आपका ईमानदार चित्रण आपको बहुत प्रशंसा दिलाएगा. भाग्यश्री ने अपने इस पोस्ट पर फिल्म थलाइवी का हैशटैग भी लगाया है. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनेक फैंस काफी प्रतिक्रियां दे रहे हैं. तस्वीर से अंदाजा लगाया जा सकता है ये पिक्चर फिल्म थलाईवी के सेट की है. 

जन्मदिन से पहले मिला तोहफा
आपको बता दें एक्ट्रेस को जन्मदिन से पहले ही तोहफा मिल चुका है. एक दिन पहले हुए 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में कंगना रनौत ने नेशनल अवार्ड जीता है. एक्ट्रेस को साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म मणिकर्णिका और पंगा के लिए इस अवॉर्ड से नवाजा गया है. इस मौके पर कंगना ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर फैंस का धन्यवाद भी किया. जन्मदिन के ठीक एक दिन पहले कंगना रनौत को मिला ये सम्मान उनके लिए एक तोहफे से कम नहीं है.

फिल्म थलाईवी का ट्रेलर हुआ लांच 
कंगना रनौत की अपकमिंग मूवी थलाईवी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. थलाइवी के ट्रेलर में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयलल‍िता के रूप में कंगना ने अपना दमदार लुक दिखाया है. उनके फैंस इस लुक को बेहद पसंद कर रहे हैं, साथ ही में अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहे हैं. आपको बता दें इस फिल्म में कंगना के अलावा भाग्यश्री, अरविंद स्वामी, जिस्सू सेनगुप्ता, प्रकाश राज जैसे सितारे हैं. फिल्म को ए.एल विजय ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज की जाएगी.

Back to top button